IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

युवा कांग्रेस में बगावत-BJP से आने वालों को टिकट और युवा कांग्रेस के पदाधिकारी दरकिनार- कार्यशैली बदलें या देंगे सामूहिक इस्तीफा, शीर्ष नेतृत्व पर उठाए सवाल

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव (प्रशासन) जयवर्धन खुराना ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व से आग्रह किया है कि इस बार हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों को भी टिकट वितरण में प्रतिनिधित्व दिया जाए।

हिमाचल युवा कांग्रेस भाजपा सरकार को पिछले 3 सालों से हर मोर्चे पर घेरे हुए है और आम लोगो की लड़ाई को जमीन पर उतार कर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही है।

चाहे वो महंगाई बेरोजगारी के लिए किए गए आंदोलन और हड़ताले हो या पेपर लीक मामले में भूखहड़ताल,कई बार जनता से जुड़े मुद्दों के लिए युवा कांग्रेस ने विधानसभा घेराव किया, जिसमें हमारे प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी जी की पुलिस बर्बरता से टांग फ्रैक्चर हो गयी थी।

कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए पिछले 3 सालों में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक कर दिया था,अब युवा कांग्रेस अपने कुछ पदाधिकारियों के लिए विधानसभा में प्रतिनिधित्व मांग रही है जो कि एक जायज मांग है।

हमारे प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी कार्यकारी अध्यक्ष, राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश महासचिव आदि ने पार्टी टिकट के लिए आवेदन किया है।

दूसरी तरफ हिमाचल कांग्रेस के शीर्ष नेता आम और गैरराजनीतिक परिवारों से निकले इन युवा नेताओ को टिकट देने के मूड में नही है।

हर मीटिंग में इनके नामों को काटने का प्रयास कर रही है और भाजपा से आए लोगो को पार्टी टिकट देने के लिए जोर लगा रहे है। ये नेता अजीब सा माहौल युवा कार्यकर्ताओं के लिए तैयार कर रहे है

हमारे प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारि पिछले 15 सालों से पार्टी के लिए घर परिवार से दूर कार्य कर रहे है और पार्टी की विचारधारा को मजबूती से थामे हुए है।

हिमाचल कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व द्वारा इस अनदेखी से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अपना सब्र और मनोबल दोनों खो रहे है। हम सभी पदाधिकारि पार्टी की विचारधारा से बंधे है और पार्टी से बाहर नही जा सकते।

हिमाचल के शीर्ष नेतृत्व ने अगर अपनी कार्यशैली को नही बदला तो मजबूरन प्रदेश युवा कांग्रेस का प्रत्येक विधानसभा से जिला और जिले से प्रदेश स्तर के पदाधिकारी अपना सामूहिक इस्तीफा राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंप देंगे, जिसकी जिम्मेदारी हिमाचल कांग्रेस के नियुक्त किए गए बड़े नेताओं की होगी।

हमे कांग्रेस आलाकमान युवा कांग्रेस नेतृत्व से कोई शिकायत नही है राहुल गांधी जी,राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अलावरु ने युवा कांग्रेस की लड़ाई CEC तक लड़ी और आज भी लड़ रहे है।

हमे अपने नेतृत्व पर गर्व है पर हिमाचल कांग्रेस के नेतृत्व ने हमे निराश किया है जिसका खामियाजा इन्हें भुगतना पड़ेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

अनुराग ठाकुर 1 अक्टूबर को पूरे देश में महीने भर चलने वाले ‘स्वच्छ भारत 2.0’ कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ 

Fri Sep 30 , 2022
एप्पल न्यूज़,शिमला जिला युवा अधिकारी मनीषा शर्मा नेहरू युवा केंद्र, शिमला जनभागीदारी की भावना के साथ नागरिकों के सहयोग और स्वैच्छिक सहभागिता से 1 करोड़ किलो कचरा मुख्यत: एकल उपयोग प्लास्टिक को एकत्र करके निपटाया जायेगा।  उन्होंने कहा कि युवा मामले विभाग पिछले साल के सफल अभियान के बाद 1 से […]

You May Like