IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हर दिन मौत को दावत देती जलोड़ी दर्रा सड़क

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी उपमण्डल को जिला मुख्यालय से जोड़ने बाली एनएच 305 सड़क मार्ग ,10280 फुट के जलोड़ी दर्रे से नीचे घियागी तक उतराईनुमा सड़क बहुत ही जोखिमपूर्ण होने के कारण हर दिन अप्रिय हादसों को निमंत्रण दे रही है।

बाबजूद इसके  सम्भावित दुर्घटना के खतरे को रोकने के लिए एनएच प्राधिकरण द्वारा अभी तक कोई प्रभावी कदम नहीं उठाए गए हैं।

कामरेड नेता पदम प्रभाकर.मिलाप . मुकेश कुमार टेकचंद. परसराम. ओमी. सीपीएम राज्य कमेटी सदस्य देवकी नंद. बेलीराम. पंचायत समिति सदस्य रंजना ठाकुर. लीला चंद . पुर्ण ठाकुर तथा दलीप का कहना है कि  जलोडी दर्रे से घियागी के मध्य हर साल अनेकों दुर्घटनाएं घटती हैं। जिसमें  क़ई लोग अपनी जान तक गवां बैठते हैं।

  अभी हाल ही में पिछले दस दिनों में इस सड़क मार्ग पर चार घटनाएं घट चुकी है। दस दिनों में 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

सड़क मार्ग में उतराई अधिक होने के कारण गाड़ियों की ब्रेक फेल हो जाती है जिससे क़ई गाड़ियां सड़क में पलट जाती हैं तो क़ई दुर्घटनाग्रस्त हो जाती हैं।

कामरेड नेता पदम् प्रभाकर का कहना है कि आम जंनता व   पर्यटकों की सुरक्षा के प्रति  सरकार व विभाग बिल्कुल भी गम्भीर नहीं है ।

उन्होंने कहा कि सरकारें बारी बारी से आती है पुरे पांच सालों में अपनी सुरक्षा. कुर्सी की सुरक्षा में लगे होते हैं मगर आम जंनता के लिए सिर्फ झूठे वायदे ही करते हैं।

सीपीआईएम आनी मांग करती है कि आम जनता की सुरक्षा हेतू विभाग द्वारा इस सड़क पर पुख्ता इंतजाम किए जाएं।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने सराज में 240 करोड़ की विकास परियोजनाओं के किए लोकार्पण व शिलान्यास

Mon Oct 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, सराज मंडी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मण्डी जिले के सराज विधानसभा क्षेत्र में लगभग 240 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए।मुख्यमंत्री ने थुनाग में मिनी सचिवालय भवन का लोकार्पण के बाद कहा कि सराज क्षेत्र के इस अभूतपूर्व विकास का श्रेय क्षेत्र के […]

You May Like

Breaking News