IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रियंका गांधी संभालेंगी कांग्रेस प्रचार की कमान, 31 को कुल्लू से 10 नवंबर तक करेंगी ताबड़तोड़ रैलियाँ रोड़ -शो

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की कमान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संभालेंगी। 31 अक्टूबर से 10 नवंबर तक प्रियंका गांधी वाड्रा एक के बाद एक रोड शो और रैली करने जा रही हैं।

31 अक्टूबर को कुल्लू में रोड शो मंडी में रैली, 3 नवंबर को नगरोटा में रोड शो चंबा में रैली, 7 नवंबर को हमीरपुर में रोड शो ऊना में रैली और 10 नवंबर को शिमला में रोड शो के साथ नाहन में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली प्रस्तावित है।

इसके अलावा हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए टिकट आवंटन के बाद पार्टी से बागी हुए नेताओं को भी मनाने के लिए पार्टी ने कसरत शुरू कर दी है। इसके लिए केंद्रीय टीम का गठन किया गया है, जो बागियों को मना कर वापस पार्टी में लाने की कोशिश करेंगे।

कांग्रेस नेता अनीश अहमद को बगावत खत्म करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है. इसके अलावा हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला भी चुनाव तक हिमाचल में डटकर बागियों की वापसी की कोशिश करेंगे।

हिमाचल कांग्रेस प्रशासनिक महासचिव यशवंत छाजटा ने जानकारी देते हुए बताया कि हर विधानसभा क्षेत्र में बागियों की नाराजगी दूर करने के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त किए जा रहे हैं। यह ऑब्जर्वर बागियों से बातचीत कर पार्टी के सभी नेताओं को एक साथ लाने की कोशिश करेंगे।

साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला साधते हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हार को लेकर डरे हुए हैं।

यही वजह है कि जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश में डट कर नेताओं के साथ संवाद करने में जुटे हुए हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने संजौली में शिमला मंडल चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

Thu Oct 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने संजौली में शिमला मंडल चुनाव कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लिया।प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि शिमला मंडल ने अपना दूसरा कार्यालय खोल लिया है और खुशी है कि उम्मीदवार का प्रचार अच्छा चल रहा है।सुरेश कश्यप ने संजौली […]

You May Like

Breaking News