IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस बिखरा हुआ कुनबा, तख्त बदलेगा न ताज़ हिमाचल में बदलेगा तो केवल रिवाज़- राजीव भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला

चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जोरों पर हैं। बीजेपी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला हैं। बीजेपी ने कांग्रेस को बिखरा हुआ कुनबा बताया हैं जिसमें टिकटों के लिए संघर्ष चला हैं।

भाजपा उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस एक बिखरा हुआ कुनबा है जबकि बीजेपी मोदी के नेतृत्व में सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद संगठित हैं।

कांग्रेस में सबकी अलग अलग वाणी हैं. चार-चार अध्यक्ष कांग्रेस में बनाये गए। युवा कांग्रेस विरोध पर उतर आया है। बीजेपी पूरी तरह एकजुट हैं इस बार न तख्त बदलेंगे न ताज बदलेंगे केवल रिवाज़ बदलेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीब लोगों के इलाज के लिए कोई कदम नहीं उठाया। जयराम की सरकार हिमकेयर योजना लेकर आई जिसमें 3 लाख 22 हजार परिवारों का मुफ्त इलाज करवाया जा चुका है।

प्रदेश के लिए छह मेडिकल कॉलेज बीजेपी सरकार ने दिए. एम्स के लिए कांग्रेस ने जमीन देने में कांग्रेस ने पांच साल लगा दिए जबकि बीजेपी सरकार ने इसे पांच सालों में जनता की सेवा में सपुर्द कर दिया।

महंगाई के सवाल के जवाब में भारद्वाज ने कहा कि महंगाई देश की नहीं यह वेश्विक समस्या है। केंद्र सरकार इसके लिए चिंतित है गरीब लोगों का चूल्हा जलता रहें इसके लिए गरीबों को निशुल्क राशन दिया जा रहा हैं।

इसके अलावा भी महंगाई से राहत के लिए कई अन्य योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री 19 को नामांकन भरने जा रहें है।

Share from A4appleNews:

Next Post

अरे वाह- शिमला शहरी सीट से BJP ने मंत्री का टिकट काटकर चाय वाले पर जताया भरोसा, संजय सूद वर्तमान में हैं भाजपा के कोषाध्यक्ष

Wed Oct 19 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी आज 62 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी हैं। बीजेपी ने शिमला शहरी से टिकट में टिकट में बड़ा फेरबदल किया है। शिमला के विधायक व वर्तमान में शहरी विकास मंत्री की सीट को शिमला शहरी से बदलकर उन्हें कसुम्पटी […]

You May Like