IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस लीगल सैल ने चुनाव आयोग में की शिकायत, जाति- धर्म के नाम पर जनता को बरगलाने का आरोप

मुख्यमंत्री के आई टी मैनेजर किशोर शर्मा को आईपीआर से मिल रहे किस बात के पैसे, हो जांच

एप्पल न्यूज़, शिमला,

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश के मुख्यमंत्री के आई टी मैनेजर किशोर शर्मा के खिलाफ मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखित शिकायत भेजी है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी लीगल व ह्यूमन राइट्स के कार्यकारी अध्यक्ष प्रणय प्रताप सिंह ने अलग अलग शिकायत में नड्डा का कांग्रेस पर अनुसूचित जाति वर्ग के साथ अन्याय व उन्हें वोट के लिये इस्तेमाल करने के आरोप को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया।

उन्होंने कहा है कि नड्डा अपने भाषणों में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ झूठा आरोप लगाते हुए समाज में आपसी सौहार्द को विगाड़ने का कार्य किया है। इसलिए उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर कार्यवाही होनी चाहिए।

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ शिकायत में  हमीरपुर के बड़सर में लोगों की धार्मिक भावनाओं के उकसाने का आरोप लगाया है उनका भाषण पूरी तरह से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करता है ।

मुख्यमंत्री के आई टी मैनेजर किशोर शर्मा को आईपीआर से मिल रहे किस बात के पैसे, हो जांच

मुख्यमंत्री के आई टी मैनेजर किशोर शर्मा पर चुनावों के दौरान सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाया गया है,जिसमें सरकारी कार्यालय से भाजपा के आईटी सेल को चलाना और सरकारी गाड़ी के दुरपयोग का आरोप है।

यही नहीं किशोर शर्मा पर आरोप है कि उन्हें आईपीआर विभाग से हर महीने पैसा जा रहा है। ये पैसा मेटा और ट्विटर को दिए जाने के बाद उनके खाते में जमा हो रहा है जबकि पैसा ट्रेजरी से सीधा मेटा को जाना चाहिए था। ये सरासर पैसों का दुरुपयोग है और इसकी जांच की जानी चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा का चुनाव घोषणा पत्र "जुमला पत्र"- 2017 के बिंदु किए रिपीट, कांग्रेस की घोषणाओं की कॉपी पेस्ट, OPS का जिक्र ही नहीं– राजीव शुक्ला

Sun Nov 6 , 2022
कांग्रेस जो कहती है वह करती है, राजस्थान में रिटायर कर्मी पुरानी पेंशन मिलने से प्रसन्न एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी और सांसद राजीव शुक्ला ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को जुमला पत्र करार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इसमें अपने 2017 के चुनाव […]

You May Like