IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हरोली विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधिमंडल ने की उप-मुख्यमंत्री से भेंट

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला
हरोली विधानसभा क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज धर्मशाला में उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री से भेंट की और उन्हें प्रदेश का प्रथम उप-मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी।
इस दौरान उप मुख्यमंत्री से अन्य प्रतिनिधिमंडलों ने भी भेंट कर बधाई दी।


उन्होंने प्रतिनिधिमंडलों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के हर क्षेत्र और समाज के हर वर्ग का सर्वागींण विकास सुनिश्चित करेगी।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विधानसभा चुनाव-2022 में कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई सभी गारंटियों का चरणबद्ध क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी।
उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। गरीब और जरूरतमंद बच्चों को वांछित उच्च शिक्षा के लिए समुचित आर्थिक सहायता राशि सुनिश्चित करने के उद्देश्य से वर्तमान राज्य सरकार ने 101 करोड़ रुपये का मुख्यमंत्री सुखाश्रय सहायता कोष के गठन का निर्णय लिया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नर्सिंग व कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के एंट्रेंस एग्जाम में हिमाचली नर्सों ने लहराया परचम

Fri Jan 6 , 2023
नर्सिंग के कैरियर में महिलाओं के लिए हैं अपार संभावनाएं एप्पल न्यूज़, मंडी अटल बिहारी मेडिकल रिसर्च यूनिवर्सिटी  मंडी  द्वारा आयोजित स्टाफ नर्स के एग्जाम में हिमाचल की 28 नर्सेज ने क्वालीफाई किया। इन सब ने ऑनलाइन व ऑफलाइन कोचिंग ली थी। कोचिंग संस्थान से मिले सटीक मार्गदर्शन के नतीजे […]

You May Like

Breaking News