ब्रेकिंग… तो 22 फरवरी से होगा हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र

एप्पल न्यूज़, शिमला
हिमाचल प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र इस बार 22 फरवरी से हो सकता है। विश्वस्त सूत्रों की माने तो इस बाबत विधानसभा सचिवालय की ओर से सरकार को प्रस्ताव मंजूरी के लिए भेज दिया है।
इस वर्ष हिमाचल प्रदेश विधानसभा का धर्मशाला शीतकालीन सत्र भी कोरोना की भेंट चढ़ गया था जबकि बीते वर्ष बजट सत्र का आधा सत्र भी कोरोना की भेंट चढ़ गया था। इस वर्ष तय 35 बैठकों का लक्ष्य भी अधूरा ही रह गया है।
अब जब कोरोना वैक्सीन भी आ गई और कोरोना वायरस की रफ्तार भी धीमी पड़ गई है ऐसे में इस बार बजट सत्र को लंबा चलाए जाने के लिए प्रयास शुरू हो गए हैं।
सूत्र बताते हैं कि करीब एक सप्ताह पूर्व ही विधानसभा सचिवालय की ओर से सरकार को प्रस्ताव भेजा गया है जिसमें 22 फरवरी से बजट सत्र को शुरू करने की बात कही गई है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि आगामी कैबिनेट बैठक में सत्र संचालन को लेकर चर्चा होगी जिसके बाद तारीख का ऐलान किया जाएगा। ये भी तय किया जाएगा कि सत्र के दौरान कितनी बैठकें होगी और किस तरह से संचालन किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

DC किन्नौर बैरवा ने किया सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण आकपा पुलिस चौकी का निरीक्षण

Fri Jan 29 , 2021
एप्पल न्यूज़, किन्नौर उपायुक्त किन्नौर हेमराज बैरवा ने गत दिवस राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर अकप्पा स्थित पुलिस चैक-पोस्ट का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस चैक-पोस्ट का सामरिक दृष्टि से अपना विशेष महत्व है। उन्होंने पुलिस विभाग को चैक-पोस्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरों को ठीक करवाने के लिए निर्देश दिए […]

Breaking News