IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

26 जनवरी से देश भर में शुरू होगा कांग्रेस का “हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान, प्रतिभा सिंह बोली- कांगडा से भेदभाव को लेकर CM से की जाएगी बात

प्रतिभा सिंह बोली सुक्खू मंत्रिमंडल में युवाओं और वरिष्ठों को दी गई तरजीह

एप्पल न्यूज़, शिमला

26 जनवरी को शुरू होने वाले कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अभियान हाथ से हाथ जोड़ो को लेकर शिमला कांग्रेस कार्यालय में प्रतिभा सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों से बैठक की और अभियान को ब्लॉक स्तर तक पहुंचाने के लिए खाका तैयार किया।

बैठक में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों के साथ चर्चा की गई और बैठक में एआईसीसी से अभियान के पर्यवेक्षक रघुवीर मीणा विशेष रूप से मौजुद रहे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 19 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के इंदौरा से होते हुए पठानकोट से जम्मू कश्मीर की तरफ निकलेगी जिसमें हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे।

वहीं भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा 26 जनवरी से शुरू हो रही जिसे हिमाचल प्रदेश कोंग्रेस ब्लाक स्तर पर ले जाएगी।

वहीं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु द्वारा बीते दिनों किए गए मंत्रिमंडल का विस्तार को लेकर प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांगड़ा सबसे बड़ा जिला है।

कांग्रेस को काफी सीटें मिली है। ऐसे में कांगड़ा को मंत्रिमंडल में ज्यादा प्रतिनिधित्व मिले इसको लेकर वह मुख्यमंत्री से बात करेंगे और कांगड़ा जिला को ज्यादा तवज्जोह दे।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में युवाओ के साथ ही वरिष्ठ नेताओ को मुख्यमंत्री ने तरजीह दी है और अभी पर भी विस्तार होना है। ऐसे में जहा प्रतिनिधित्व नही मिला है उन जिलों को भी जगह मिलेगी।

इसके अलावा भाजपा के आरोपों पर भी उन्होंने पलटवार किया और कहा कि कांग्रेस ने जो वादे किए है उन्हें पूरा किया जाएगा अभी मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है और जल्द ही कैबिनेट की बैठक बुला कर ओपीएस बहाल करेगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भारत सरकार ने राज्यों को दिए NMMS ऐप से मनरेगा कामगारों की हाजिरी लगाने के निर्देश

Tue Jan 10 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला पंचायती राज विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि भारत सरकार ने राज्यों को मनरेगा के तहत किए जाने वाले सभी कार्यों (व्यक्तिगत लाभार्थी योजना व परियोजना को छोड़कर) में कामगारों की हाजिरी एन.एम.एम.एस. (नेशनल मोबाइल मॉनीटरिंग ऐप) के माध्यम से लगाने के निर्देश जारी किए हैं। […]

You May Like

Breaking News