IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

JOA-IT अभ्यर्थी बोले-“जयराम ठाकुर ने तो हमारी जिंदगी बर्बाद कर दी, क्या वो उस समय को वापस देंगे”

एप्पल न्यूज़, शिमला
हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग द्वारा करवाई गई जेओए
की भर्ती पिछले तीन सालों से पूरी नहीं हो पाई है,
इस बीच सरकार ने हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग के कामकाज को निलंबित कर दिया है। इससे जेओए आईटी 817 के अभ्यर्थी चिंतित हैं।

ऐसे में वे सीएम से मिलकर मांग कर रहे हैं कि जल्द ही इस भर्ती को सरकार पूरा करे। अभ्यर्थी मान रहे है की सरकार के पास कई शिकायतें आयोग से संबंधित मिली हैं, लेकिन उनका कहना है कि सरकार उन लोगों पर करवाई करे जो धांधली में शामिल रहे हैं. जिन युवाओं ने मेहनत से परीक्षाएं दी हैं उनको इसका खामियाजा न भुगतना पड़े।


अभ्यर्थियों का कहना है कि पिछले पांच वर्षों में जेओए (आईटी) का एक भी पद नहीं भरा गया है. पांच भर्तियां जेओए (आईटी) की मझधार में फंसी हैं।

अभ्यर्थी सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू से मांग करेंगे कि नई एक लाख नौकरियां निकालने से पहले सरकार जेओए की पिछली फंसी भर्तियां पूरी करे. पिछले पांच वर्षों में प्रदेश में भर्तियों को लेकर जो हालत बने हैं, वे देवभूमि हिमाचल में भी बेरोजगारी की हालात बिहार जैसे बन रहे हैं।


अभ्यर्थियों का कहना है कि 1867 पदों के लिए हो रही इस भर्ती के कारण उनको दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं.
ऐसे में शुक्रवार को जेओए आइटी 817 के अभ्यर्थी सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू से मुलाकात करेंगे।

अभ्यर्थियों का कहना है कि हिमाचल के नए बने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खु से उनकी 27 दिसंबर को शिमला में मुलाकात हुई थी. यह मुलाकात काफी साकारात्मक थी। सीएम ने इसके बाद 20 जनवरी को दोबारा मिलने को कहा था।

सीएम ने कहा था कि जेओए आईटी 817 का मामला उनके संज्ञान में है. इस मसले पर सरकार की ओर से एक बैठक हो चुकी है और दूसरी बैठक में कोई न कोई निर्णय इस बारे में लिया जाएगा।

ऐसे में जेओए आईटी 817 के अभ्यर्थियों को उम्मीद है कि सीएम के साथ होने वाली मुलाकात में कोई न कोई निर्णय जरूर निकलेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के सभी विधानसभा क्षेत्रों में स्थापित होंगे राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल- मुख्यमंत्री

Sat Jan 21 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमलामुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राज्य में विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक-एक राजीव गांधी मॉडल डे बोर्डिंग स्कूल स्थापित किया जाएगा। इन 68 स्कूलों में अत्याधुनिक तकनीक और उपकरणों की सुविधा उपलब्ध होगी। मुख्यमंत्री […]

You May Like