IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस पार्टी मुद्दों को राजनीतिक रंग देने में माहिर- भाजपा

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला, भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल , राकेश जमवाल और त्रिलोक कपूर ने एक संयुक्त बयान में कहा की कांग्रेस पूरे देश भर और प्रदेश भर में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द किया गया वह संविधान के अनुच्छेद 102 के तहत और पीपल रिप्रेजेंटेशन एक्ट 1951 के सेक्शन 8 के अंतर्गत नियम अनुसार था।

कांग्रेस के नेता यह जानते हैं तभी केवल इस मुद्दे को राजनीति के अखाड़े में लाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल इस मुद्दे को राजनीतिक रंग देना चाहती है और कुछ भी नहीं। विपक्षी दल भी कांग्रेस के साथ केवल इसलिए जुड़े हैं क्योंकि उनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से भय होने लग गया है।

उन्होंने कहा कि इन नियमों के तहत राहुल गांधी ऐसे पहले सांसद नहीं है जिन्होंने अपनी सदस्यता खोई है , कई भाजपा और कांग्रेस के सांसद पहले भी अपनी सदस्यता इस कानून के अंतर्गत खो चुके हैं और अगर राहुल गांधी को लगता था कि उनको राहत मिल सकती थी तो वह कोर्ट क्यों नहीं गए और उन्होंने वहां अपील क्यों नहीं करी।

इससे पहले भी इन के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा के साथ जब ऐसा ही हुआ था तो उन्होंने 15 मिनट के अंतर्गत सुप्रीम कोर्ट से बेल ले ली थी क्या एसा राहुल गांधी के लिए कांग्रेस पार्टी नहीं कर सकती थी।

कांग्रेस पार्टी चाहे आंदोलन कर ले या राजनीतिक वातावरण को बिगाड़ने का प्रयास कर ले पर जनता सब जानती है।

उन्होंने कहा हिमाचल में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है और आज भी प्रदेश सरकार ने जनता को एक तोहफा दिया है जिसके अंतर्गत हिमाचल प्रदेश में 22 पैसे बिजली महंगी कर दी गई है। 

इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी डीजल महंगा कर चुकी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को दी जन्मदिवस की बधाई, पौधरोपण कर मनाया जन्मदिवस

Sat Apr 1 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को उनके जन्मदिवस की बधाई दी। उन्होंने राज्यपाल के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। इस अवसर पर, लेडी गर्वनर जानकी शुक्ल भी उपस्थित थीं। मुख्यमंत्री के साथ लोक निर्माण मंत्री […]

You May Like