IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

समर फेस्टिवल में सेज़ीज संस्था ने लगाई पुष्प प्रदर्शनी, विजेताओं को बांटे ईनाम

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला के टाउन हाल के सामने सेजिज़ द्वारा आयोजित दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी का समापन हुआ। शिमला में होने जा रहे अन्तर राष्ट्रीय ग्रीष्म उत्सव के अंतरगत इस प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

यह प्रदर्शनी जून माह की 1,2 ,3 तारीख को होने निश्चित थी परंतु किन्ही कारणोंवश इसे 2 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। इस आयोजन में स्थानीय लोगों ने इस बढ़-चढ़कर भाग लिया।

सरकारी महकमों, होटलों एवं निजी फूलों की विभिन्न श्रेणियों में इन्डियन इन्सटीट्यूट आफ आडवांस स्टडीज़,आर्मी हैरिटेज म्यूजियम,नैशनल अकैडिमी आफ आडिट ऐंड अकाउंटस,नौनी यूनिवर्सिटी, उद्यान विभाग , न्यू हिमालय हरबल घनाटी आदि आदि ने अपने फूलों व उतपादनों को प्रदर्शित किया।
विजेताओं को शाम 4:00 बजे बचत भवन में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि न्यायाधीश सी बी बरोवालिया द्वारा इनाम वितरित किए गए ।कार्यक्रम में सभी विजेता और सोसायटी के सदस्य उपस्थित रहे

Share from A4appleNews:

Next Post

संस्कारयुक्त भाव को जागृत कर राष्ट्र निर्माण में योगदान देगा कुटुम्ब परिवार',

Mon Jun 6 , 2022
आनी के खेगसू में सौ परिवारों ने समाज के लिए अपने योगदान को समझा एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी पूरे समाज को अपना परिवार समझें और यही भाव अपने मन में जागृत कर एक संस्कारयुक्त राष्ट्र निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। आनी के खेगसू में आयोजित कुटुम्ब सम्मेलन कार्यक्रम […]

You May Like

Breaking News