IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह के DSP आनी को निर्देश, ब्रौ-जगातखना में फैल रहे “चिट्टे व चरस” कारोबार पर लगाएं लगाम, विकास कार्यों के प्रति जबाबदेह रहे अधिकारी

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद एव्ं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा रानी प्रतिभा सिंह ने सोमवार को आनी में अधिकारियों के साथ एक विशेष बैठक आयोजित की, जिसमें आनी व निरमण्ड उपमंडल के विभागाध्यक्ष.  मौजूद रहे। बैठक की कार्यवाही का संचालन एसडीएम नरेश वर्मा ने किया।

इस मौके पर सांसद प्रतिभा सिंह ने सभी विभागाध्यक्षों से विकास कार्यों का फीड बैक लिया और सरकार की योजनाओं व बजट की समीक्षा भी की। बैठक में जनप्रतिनिधियों ने विभागाध्यक्षों से सड़क. विजली. पानी. शिक्षा .स्वास्थ्य. परिवहन तथा कृषि व उद्यान विभाग से सम्बन्धित समस्याओं को जल्द सुलझाने की मांग उठाई।

बैठक के अंत में सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि आनी व निरमंड क्षेत्र में विकास कार्यों को गति प्रदान की जायेगी और जिस भी विभाग की जो जो समस्या अथवा मांगे है, उनकी पूर्ति के लिए वे सम्बन्धित मंत्रियों  से बातचीत करेंगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी विकास कार्यों के प्रति जबाबदेह रहें और जनता के कार्यों को गंभीरता से लेकर उन्हें समय रहते पूरा करें।

सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में पूर्व में छः बार मुख्यमंत्री रहे स्व. वीरभद्र सिंह ने अपने कुशल एव्ं प्रगतिशील  नेतृत्व और दूरदर्शी सोच के चलते प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है। प्रदेश के चहुंमुखी विकास में उनके अतुलनीय योगदान को कभी बुलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने रामपुर के साथ लगते ब्रौ व जगातखना में तेजी से फैल रहे चिट्टे व चरस जैसे कारोबार में संलिप्त दोषियों की धरपकड़ के लिए डीएसपी आनी को सख्त निर्देश दिए और कहा कि इस मामले में नशे के कारोबारियों को बचाने में  पुलिस विभाग के कुछ कर्मचारियों की मिलीभक्त होने की जो शिकायतें साममे आ रहीं हैं, उसको लेकर भी पुलिस के अधिकारी गंभीर रहे और ऐसे कर्मचारियों को जल्द स्थानांतरित करवाकर।

वहाँ पर तेज तर्रार पुलिस कर्मियों की तैनाती कर. नशे के कारोबारियों को स्थानीय मोहतबीर लोगों व स्वयं सेवी संगठनों की मदद से धर दबोचें, ताकि समाज में तेजी से फैल रहे चिट्टे जैसे नशे पर लगाम लगाई जा सके।।

इस मौके पर सांसद प्रतिभा सिंह के साथ एसडीएम नरेश वर्मा.डीएसपी रविंद्र नेगी. तहसीलदार  दलीप शर्मा. जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सेस राम आजाद. वीसीसी अध्यक्ष यूपेन्द्र कांत मिश्रा. महासचिव सतपाल ठाकुर.पार्टी   के निवर्तमान प्रत्याशी बन्सी लाल. युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमेश ठाकुर.बीडीओ बबनेश चढ्ढा. तथा जिला परिषद सदस्य जीवन ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष. पंचायतीराज प्रतिनिधि. तथा पार्टी के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share from A4appleNews:

Next Post

रफ्तार का क़हर- धर्मपुर में बेरहम इनोवा चालक ने 9 लोगों को कुचला, 5 मजदूरों की मौके पर मौत- 4 घायल असप्ताल में

Tue Mar 7 , 2023
एप्पल न्यूज़, धर्मपुर सोलनसोलन जिला के धर्मपुर में मंगलवार सुबह दिल दहलाने वाला हादसा पेश आया। जहां पर एक ईनोवा गाडी ने करीब 9 मजदूरों को बेरहमी से कुचल डाला । इनमें से 5 मजदूरों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 3 घायलो की हालत नाजुक है जिनमें […]

You May Like