IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर महोत्सव के लिए जिला के गायकों का ऑडिशन 29 को रिकांगपिओ के ऑडिटोरियम में

एप्पल न्यूज़, रिकांगपिओ

उपायुक्त एवं अध्यक्ष राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव आबिद हुसैन सादिक ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव 30 अक्तूबर, 2022 से 02 नवम्बर, 2022 तक मनाया जा रहा है।
महोत्सव के दौरान लोगों के मनोरंजन व लोक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए चार सांस्कृतिक संधाएं आयोजित की जाएगी।

इसके अतिरिक्त लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक संध्याओं में स्थानीय कलाकारों को अधिमान देने के लिए एक किन्नौरी संध्या भी रखी गई है।


उपायुक्त ने कहा कि स्थानीय कलाकारों की अधिकता को देखते हुए तथा मंच की गरिमा व आकर्षण बनाये रखने के लिए व स्तरीय कलाकारों का चयन करने के लिए इस बार स्थानीय नवोदित कलाकारों का ऑडिशन करवाना सुनिश्चित किया गया है।

इसलिए 29 अक्टूबर को दोपहर 12ः30 बजे से शाम तक जिला परिषद सभागार रिकांगपिओ के ऑडिटोरियम में ऑडिशन रखे गए हैं। ऑडिशन में भाग लेने वाले गायक को ही किन्नौरी नाईट में अपनी प्रस्तुति देने का मौका दिया जायेगा।

यह निर्णय महोत्सव समिति द्वारा सर्वसम्मति से लिया गया है। कलाकारों को ऑडिशन में भाग लेने के लिए किसी भी प्रकार का दैनिक भत्ता और आने-जाने का किराया नहीं दिया जाएगा। किन्नौर के ख्याति प्राप्त कलाकारों को ऑडिशन से छूट दी गई है।
इसी प्रकार सांस्कृतिक संध्याओं में स्थानीय स्कूल जो महोत्सव में सांस्कृतिक प्रस्तुति देना चाहते हैं वह भी अपनी सुविधानुसार 29 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे अम्बेडकर भवन रिकांगपिओ पहुंचना सुनिश्चित करें ताकि उनकी प्रस्तुति को भी अंतिम रूप दिया जा सके ।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- बारामुला में आतंकियों से मुठभेड़ में शिमला के कुपवी का जवान शहीद

Fri Oct 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कश्मीर के बारामुला में आतंकियों द्वारा छुपकर फायरिंग करने से शिमला का एक जवान शहीद हो गया। शहीद की पहचान राइफलमैन कुलभूषण मांटा के रूप में हुई है जो कुपवी के गांव गौंथ का निवासी था। बताया जा रहा है कि सूचना पर सेना और पुलिस के […]

You May Like

Breaking News