IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हॉस्पिटल में खस्ता स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर युवा कांग्रेस का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल-पंचायत चुनाव में कोविड संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बूथ स्तर पर टेस्टिंग की उठाई मांग

6

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश युवा कांग्रेस ने उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने कोविड महामारी के दौरान स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक न होने का आरोप लगाया और जिलाधीश शिमला के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा की कोरोना काल मे प्रदेश सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए कोई उचित प्रबंध नही किए। जब देश मे लॉक डाउन लगाया गया था तब सरकार के पास कोविड से निपटने की उचित व्यवस्था करनी चाहिए थी लेकिन सरकार ने ऐसा नही किया जिसकी वजह से आज शिमला कोरोना कैपिटल बन गया है। हॉस्पिटल में आज ऑक्सीजन की कमी है लोग अस्पताल में जाने से लोग डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में नर्सों की कमी है जिसे जल्द सरकार को भर्ती करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मरीजों की बढ़ती संख्या और अस्पतालों के स्टाफ पर बढ़ते काम के बोझ के चलते प्रदेश सरकार इन्हे नियमित तौर पर भर्ती करे। उन्होंने कहा कि पंचायत और ग्रामीण इलाकों में अभी भी टेस्टिंग संख्या और कोरोना की उपयुक्त जानकारी न होने के कारण माहौल बिगड़ता जा रहा है। पंचायत चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पंचायतो में युवाओं की भूमिका को बढ़ाने के लिए सम्मेलन किए जाएंगे।

पंचायत चुनावों में कोरोना संक्रमण के बढ़ने का खतरा है इसलिए बूथ स्तर पर टेस्टिंग की जानी चाहिए। इसके लिए ग्रामीण इलाकों में कोरोना टेस्टिंग की संख्या बढ़ाई जाए। स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया गया तो युवा कांग्रेस पूरे प्रदेश के गांव से लेकर शहरों तक उग्र प्रदर्शन करेगी और जरूरत पड़ी तो भाजपा के सभी सांसदों का घेराव करेगी। 

Share from A4appleNews:

Next Post

Ad sense Responsive

Tue Dec 22 , 2020
{ \”slotId\”: \”8182831334\”, \”unitType\”: \”responsive\”, \”pubId\”: \”pub-3364249941863248\”, \”resize\”: \”auto\” }

You May Like