IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुरेश भारद्वाज बोले- किसान बिल में संशोधन स्वामीनाथन की सिफारिशों से हुआ, सब समर्थन करते थे..अब..!

एप्पल न्यूज़, शिमला

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कृषि विधेयक को लेकर विपक्षी पार्टियों पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे बड़े कृषि विशेषज्ञ स्वामीनाथन की सिफारिशों पर ही इस बिलों में संशोधन किया है।

इससे किसानों की स्थिति सुधरेगी। आय बढ़ेगी और प्रदेश व देश भर की किसी भी मंडी में उन्हें अपनी उपज बेचने का अधिकार मिलेगा। ये वही बिल है जिसका समर्थन पूर्व सभी राजनीतिक दल करते थे। लेकिन बिल लेन की हिम्मत किसी ने नहीं जुटाई थी। पीएम मोदी संसद से लेकर सड़क तक सभी को बता रहे हैं कि न्यूनतम समर्थन मूल्य जांरी रहेगा।

\"\"

एपीएमसी और कृषि मंडियां यथावत कार्य करती रहेंगी। स्टॉक आज भी रखा जा रहा है और आगे भी जो जितना चाहे खरीद कर अपने पास रख सकता है। इससे महंगाई नहीं बढ़ेगी अलबत्ता किसानों को अच्छे दाम मिलेंगे। जिससे किसानों की आर्थिकी मजबूत होगी।
सुरेश भारद्वाज ने कहा कि विपक्षी पार्टियां राजनीति के लिए किसानों और आम लोगों को बरगलाना छोड़ दें। क्योंकि किसान भी उनकी चाल को समझते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में विकासात्मक कार्य के लिए आंबटित किए 15वें वित्तायोग की 3. 28 करोड़

Thu Sep 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला15वें वित्त आयोग से 3 करोड़ 28 लाख रुपये की प्राप्त राशि जिला शिमला में विकासात्मक कार्य के लिए आंबटित की गई है, जिसमें जिला परिषद के प्रत्येक सदस्यों के लिए 13 लाख 66 हजार रुपये की राशि शामिल है। यह जानकारी जिला परिषद की अध्यक्ष धर्मिला हरनोट […]

You May Like

Breaking News