IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस ने MC शिमला चुनाव में गारंटियों से की तौबा, अब केवल वादे और ईरादे पर आई, महिलाएं कर रही 1500 का इंतजार -बिंदल

कांग्रेस ने झूठ बोल कर सता की हासिल, अब पूरी नही हो रही एक भी गारंटी

एप्पल न्यूज़, शिमला
कोंग्रेस पार्टी द्वारा बीते कल जारी किए गए घोषणा पत्र पर भाजपा ने तीखा हमला बोला है और कहा कि कॉन्ग्रेस सरकार ने अब सता में आने के बाद गारंटियों से तोबा कर ली है।

एमसी शिमला के चुनावों को लेकर जारी किए गए घोषणा पत्र में कांग्रेस ने एक भी गारंटी की बात नहीं कही है केवल वादे और इरादे जाहिर किए हैं क्योंकि अब सरकार एक भी गारंटी पुरी नहीं करने वाली हैं।


शिमला में पत्रकार वार्ता कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी गारंटियों से तौबा कर ली है , कांग्रेस पार्टी को समझ आ गया है कि गारंटियों को देना तो आसान है पर उनको पूरा करना मुश्किल है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने कई गरंटिया दी थी , लेकिन पिछले कल निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने गारंटियों से तौबा कर दी क्योंकि कांग्रेस द्वारा दी गई सारी गरंटिया फेल हो चुकी है।

न कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन मिली और न ही महिलाओं को 1500 रू मिले , प्रदेश की 22 लाख महिलाएं अभी भी 1500 रू के इंतजार में है कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं को ठग कर सता हासिल की है।
डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि स्मार्ट सिटी के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश को 6500 करोड रुपए आया है और शिमला शहर के लिए 1813 करोड़ की नई पेयजल योजना भी भाजपा की सरकार ही लाई है।

साथ ही 1516 करोड़ की पर्वतमाला योजना भी केंद्र सरकार की शिमला शहर को एक बड़ी सौगात है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नवीकरणीय ऊर्जा स्रोतों के दोहन और विकास में सहयोग के लिए MOU साइन, हिमाचल के जलाशयों में "तैरते" सौर ऊर्जा संयंत्रों की संभावनाएं तलाशेंगे-CM

Wed Apr 26 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की उपस्थिति में राज्य में नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा स्रोतों (एनआरईएस) के दोहन और विकास में सहयोग की रूपरेखा स्थापित करने के लिए प्रदेश सरकार और ऑयल इंडिया लिमिटेड (ओआईएल) के बीच एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए गए। निदेशक ऊर्जा […]

You May Like