IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आरएस बाली ने किया रोजगार संघर्ष यात्रा का आगाज, 6000 युवा, महिलाएं निकले समर्थन में

एप्पल न्यूज़, नगरोटा बगवां

नगरोटा में गूंजे ‘जीएस बाली अमर रहे, आरएस बाली जिंदाबाद के नारे’, 40 पंचायतों से गुजरी रोजगार संघर्ष यात्रा. पंचायतों के प्रधानों से लेकर महिलाओं एवं बच्चों ने किया धूमधाम से स्वागत. नगरोटा बगवां के शीतला माता मंदिर, धीनू नाग मंदिर में लिया आशीर्वाद. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस की रोजगार संघर्ष यात्रा का दूसरा चरण सोमवार को शुरू हुआ।

टांडा मेडिकल कालेज के निकट आरएस बाली को आशीर्वाद देने सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे। स्वागत करने वालों ज्यादातर महिलाएं थीं। उसके बाद आरएस बाली का काफिला सदरपुर, 53 मील, धलूं, नगरोटा बगवां से होते हुए चंगर की तरफ निकल गया।

अपने संबोधन में बाली ने कहा कि साल 2012 में रोजगार संघर्ष यात्रा के बाद कांग्रेस ने हिमाचल में युवाओं को हजारों नौकरियां दी थी। नगरोटा बगवां में भी हजारों युवाओं को नौकरी मिली थी।

बीजेपी सरकार पर परोक्ष हमला करते हुए आरएस बाली बोले की सरकार का झूठ लोगो के समक्ष आ चुका है. रोजगार संघर्ष यात्रा के माध्यम से हिमाचल के युवा और महिलाओं ने अपना मन बना लिया है कि उनको इस जुमलेबाज सरकार से मुक्ती चाहिए. वह अपने बच्चों के भविष्य के साथ और अधिक खिलवाड़ नहीं होने दें सकते हैं।

हिमाचल के युवाओं के बेहतर भविष्य एवम प्रदेश की उन्नति के लिए इस झूठी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना जरूरी हो गया है। प्रदेश में हजारों युवा बेरोजगार है. उनके पास डिग्री है पर नौकरी नहीं, आज प्रदेश का युवा रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि प्रदेश-देश में मंहगाई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. जिसमें आम आदमी का बजट बिगाड़ कर रख दिया है।

प्रदेश में स्वास्थ्य, पानी व शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं की हालत बद से बत्तर होती जा रही है. कांग्रेस आम जनता के खिलाफ हो रहे इस अन्याय को सहन नहीं करेंगी. कांग्रेस जनता के हक की लड़ाई को लड़ते हुए निरंतर आगे बढ़ रही है।

वहीं, आरएस बाली ने कहा की सिर्फ प्रदेश नहीं बल्कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश की जनता मंहगाई व बेरोजगारी के खिलाफ भारत जोड़ों यात्रा को पूर्ण समर्थन दें रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास विज़न है, हमने जो कहा है वो करके दिखाएगें और रोजगार संघर्ष यात्रा हिमाचल की आवाज बनकर उभरी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

ठियोग में कार हादसा, एक की मौत, एक घायल

Mon Oct 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला ठियोग विधान सभा क्षेत्र के मतियाना के बनाड घाटी में कार हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी नम्बर HP 09c 7444 हादसे में विरिंदेर शर्मा पुत्र बुद्धि राम शर्मा ठियोग ने मौके पर दम तोड दिया है। जबकि दीप राम पुत्र जिया लाल ठियोग घायल है. जिसे […]

You May Like

Breaking News