IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अजय धामी को युवा कांग्रेस सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर बनाने पर सैंज में बंटे लड्डू

एप्पल न्यूज़, सैंज बंजार

युवा कांग्रेस जिला कुल्लू इकाई ने अपना कुनबा बढ़ाना शुरू किया है जिसके तहत युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने अधिसूचना ज़ारी कर कुल्लू, किन्नौर व सोलन में कार्यकारिणी का विस्तार किया है ।

\"\"

वहीं जिला कुल्लू में लक्ष्मण, लोमेश, भीम सिंह, रिंकू ठाकुर एवं अजय धामी को सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर का जिम्मा दिया गया है । ऊधर अजय धामी को कार्यकारिणी में नियुक्त किये जाने से सैंज घाटी में खुशी की लहर है । कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अजय धामी की नियुक्ति पर लड्डू बांटे ।
बता दें कि अजय धामी इससे पूर्व कुल्लू महाविद्यालय में एनएसयूआई के संयोजक भी रह चुके है और कांग्रेस सेवादल में भी बतौर सदस्य कार्य कर रहे हैं । धामी की नियुक्ति से सैंज घाटी के युवाओं में भारी उत्साह दिख रहा है और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश देने का तांता लगा हुआ है।

सैंज घाटी के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमर ठाकुर, धनी राम ठाकुर, टेक सिंह ठाकुर, जुगत राम, सुखदयाल नेगी, अजय धामी ने युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मनीष ठाकुर व प्रदेश कांग्रेस के सचिव एवं मंडी लोकसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आदित्यविक्रम सिंह का आभार व्यक्त किया है ।

वहीं अजय धामी ने कहा है कि युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने जो जिम्मेबारी मुझे सौंपी है उसे बख़ूबी निभाउंगा और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करूंगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

सेना पुलिस रविवार को पूरे देश में रोप रही है 11 लाख पौधे, ITBP द्वारा शिमला में किया पौधरोपण

Sun Jul 12 , 2020
जयराम सरकार इस वर्ष 12000 हेक्टेयर वन भूमि पर 1 करोड़ 20 लाख पौधे करेगी रोपित- गोविंद सिंह ठाकुर एप्पल न्यूज़, शिमला “शौर्य दृढ़ता और कर्म निष्ठा जिसके आदर्श वाक्य हो ऐसी भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल के नेतृत्व में हमारे देश की हिमालयी क्षेत्र की सीमाएं सैदव सुरक्षित है” […]

You May Like

Breaking News