IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रदेश में भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस मनाएगी काला दिवस, जिला व ब्लॉक स्तर पर किए जाएंगे प्रदर्शन

3

एप्पल न्यूज़, शिमला

27 दिसम्बर को प्रदेश सरकार के 3 साल पूरे हो रहे हैं। ऐसे में सरकार जहां अपनी उपलब्धियों को गिनाती नही थक रही है तो कांग्रेस   3 साल के कार्यकाल को हिमाचल के इतिहास के सबसे बुरे दिन बताकर 27 को काला दिवस मनाएगी।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि  प्रदेश में भाजपा की सरकार को 27 दिसम्बर को तीन साल हो रहे हैं। तीन वर्ष का ये कार्यकाल प्रदेश की जनता पर भारी पड़ा है ऐसे में जश्न पर करोड़ो रुपया खर्च होगा। जश्न जैसा सरकार ने कोई काम नही किया है। लोग भाजपा की नीतियों से तंग आ गए हैं और चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। भाजपा
जिन वायदों के साथ सता में आई थी वे वायदे महज चुनावी जुमले साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो विकास के काम पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के समय मे शुरू हुए बीजेपी उन्ही के उदघाटन कर रही है। कोरोना काल मे किसी की कोई मदद नही की गई। कोरोना काल मे 20 लाख करोड़ में हिमाचल के हिस्से में क्या आया उसका किसी को पता नही चल पाया।

लॉकडाउन के बाद जिस तरह से बिना स्वास्थ्य जांच के लोग हिमाचल में आये उससे प्रदेश के गाँव गाँव मे कोरोना पहुँच गया। केंद्र के निर्देशों को जयराम सरकार ने लागू किया। जिससे कोरोना में हिमाचल शिखर पर पहुंच गया। अस्पतालों स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल सरकार के मन्त्रियो ने स्वयं खोली। किसानों बागबानों की सरकार ने कोई मदद नही।की।

हिमाचल में 15 लाख युवा बेरोजगार है। देश मे बेरोजगारी की दर 7.7 प्रतिशत है लेकिन हिमाचल में 20 प्रतिशत से अधिक है। सरकार ने प्रदेश को कर्ज के बोझ तले डूबा दिया है। कर्जे से प्रदेश के विकास की जगह  मन्त्रियो के असो आराम पर खर्च किया जा रहा है।

सरकार ने किराया 50 प्रतिशत बढ़ाकर लोगों को निचोड़ने का काम किया है। सरकार ने कोरोना के समय में आपदा को अवसर में बदल कर घोटालों को अंजाम दिया। भाजपा के सरकार में फर्जी डिग्रियां बांटी जा रही है , कानून व्यवस्था चरमरा गई है जिससे।अपराध बढ़ा है।

छोटी बच्चीयों से बलात्कर हो रहे है। गुड़िया रेप मामले को भाजपा ने राजनीतिक लाभ उठाया लेकिन जब आज इनकी सरकार है लेकिन गुड़िया के परिवार को आज भी इंसाफ की दरकार है। कांग्रेस 27 दिसम्बर को काले दिवस के रूप में मनाएंगे। काला मास्क ओर झंडे लेकर जिला व ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम सरकार के 3 साल सुशासन व विकास के नही बल्कि कुशासन, विश्वासघात व बर्बादी के- अग्निहोत्री

Sat Dec 26 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार के तीन साल सुशाशन व विकास के नही बल्कि कुशासन, विश्वासघात व बर्बादी के है। सरकार की वजह से कोरोनकाल में 2 हजार मौते हो गई लेकिन सरकार सवेंदनहीन है जो जश्न मनाने की तैयारी कर रही है। जयराम के […]

You May Like

Breaking News