IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चंबा में “आशा” कार्यकर्ताओं के 73 पदों पर होगी नियुक्ति

एप्पल न्यूज़, चंबा

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जालम सिंह भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि  स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के तहत जिला चंबा  के विभिन्न शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आशा कार्यकर्ताओं के 73 नव सृजित पदों को भरने के लिए पुनः आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है ।

इसके तहत आवेदन प्रपत्र विभाग द्वारा निर्धारित शर्तों  एवं  वांछित दस्तावेजों के साथ  संबंधित खंड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में जमा करवाने होंगे । 

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य खंड  पुखरी के तहत  आशा कार्यकर्ताओं के 12 पद,  स्वास्थ्य खंड  समोट के तहत 14 पद, स्वास्थ्य खंड भरमौर के तहत 5 पद, स्वास्थ्य खंड  

तीसा के तहत 22 पद, स्वास्थ्य खंड किलाड़ के तहत 2 पद, स्वास्थ्य खंड चूड़ी के तहत 6 पद और स्वास्थ्य खंड  किहार के तहत 12 पद भरे जाएंगे । 

आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि  27 मई निर्धारित की गई है । 

उन्होंने बताया कि चंबा शहर के आवेदक अपने दस्तावेज  खंड चिकित्सा अधिकारी  पुखरी के कार्यालय  और और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों के इच्छुक अभ्यर्थी अपने आवेदन संबंधित  स्वास्थ्य खंड अधिकारी के कार्यालय में जमा करवा सकते हैं। 

इस  संबंध  में अधिक जानकारी के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय या खंड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है । 

Share from A4appleNews:

Next Post

कांगड़ा में भांग-अफीम की खेती नष्ट करने को चलेगा महाअभियान, 27 मई से होगी शुरुआत- DC

Tue May 16 , 2023
एप्पल न्यूज़, धर्मशाला कांगड़ा जिला प्रशासन नशा निवारण मुहिम के तहत जिले में जनभागीदारी से भांग व अफीम की खेती को नष्ट करने के लिए एक महीने का महाअभियान चलाने जा रहा है। इस अभियान के पहले चरण की शुरुआत 27 मई को कांगड़ा जिले के छोटा भंगाल क्षेत्र से […]

You May Like

Breaking News