युवक की हत्या में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट ग्रामीणों ने भावानगर में किया NH-5 को जाम

एप्पल न्यूज़, सन्दीप शर्मा भावानगर
काचे गाँव में युवक की हत्या मामले ने नया मोड़ ले लिया है पुलिस जांच से असंतुष्ट ग्रामीणों ने nh5 को भावानगर में करीब 3 घंटे तक जाम कर दिया। ग्रामीणों का पुलिस प्रशासन पर यह आरोप था कि मामले में केवल नेपाली को अभियुक्त बना कर दो अन्य स्थानीय लोगों को पुलिस द्वारा बचाया जा रहा है।

गौरतलब है कि निचार उपमंडल के काचे गाँव में आपसी कहासुनी में स्थानीय युवक की मौत हो गई थी। हत्या के आरोप में काचे गाँव में स्थानीय व्यक्ति के पास कार्य करने वाले 24 वर्षीय नेपाली मूल के युवक को गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार रात को काचे गाँव के तीन युवक सुनील, विजय व टीकम सिंह नेपाली मूल के युवक राजू के साथ काचे गाँव में गाड़ी में बैठ कर शराब पी रहे थे।

इस दौरान सुनील की राजू से किसी बात को लेकर बहस हो गई व दोनों गाड़ी से बाहर आकर झगड़ने लगे। झगड़ा बढ़ता देख टीकम व विजय गाड़ी के बाहर आए तो उन्होंने देखा कि सुनील की गर्दन के पीछे से काफी मात्रा में खून बह रहा है। आरोपी राजू को रात को ही पुलिस हिरासत में लिया गया व मृतक सुनील के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी भावानगर लाया गया।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने जांच में गंभीर लापरवाही की है। मृतक के साथ बैठ कर शराब पीने वालों को बचाया जा रहा है।

एसडीएम भावानगर, डीएसपी मुख्यालय व डीएसपी भावानगर तथा स्थानीय विधायक की मध्यस्थता के बाद ही जाम खुल पाया। स्थानीय प्रशासन के अन्य दोनों व्यक्ति पर नियमानुसार कार्यवाही करने के आश्वासन के बाद ही ग्रामीण एनएच 5 से हटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री का रोहड़ू- जुब्बल कार्यक्रम मात्र चुनावी स्टंट : रोहित ठाकुर

Tue Nov 10 , 2020
एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रोहित ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शिलान्यास को मात्र पंचायत चुनावी स्टंट क़रार दिया है। रोहड़ू में प्रेस को संबोधित करते हुए रोहित ठाकुर ने स्थानीय विधायक नरेन्दर बरागटा और सरकार को घेरा। उन्होंने […]

Breaking News