IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

इंटर यूनिट कबड्डी टूर्नामेन्ट की विजेता रही रामपुर एचपीएस टीम

एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर

एसजेवीएन के तत्वावधान में आरएचपीएस द्वारा आंतर परियोजना कबड्डी टूर्नामेन्ट का आयोजन दिनांक 23.12.2023 से 24.12.2023 तक आरएचपीएस खेल मैदान, दानगर में किया गया।

मुख्य अतिथि श्री विकास मारवाह, परियोजना प्रमुख, रामपुर एचपीएस द्वारा एसजेवीएन ध्वज का ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली और आधिकारिक रूप से टूर्नामेन्ट के शुभारंभ की घोषणा की। इस अवसर पर रामपुर एचपीएस के विभागाध्यक्ष एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

राजेश शर्मा, विभागाध्यक्ष प्रापण एवं संविदा ने मुख्य अतिथि विकास मारवाह, का पारंपरिक शोल-टोपी से स्वागत किया व मोमेन्टो भेंट कर अभिवादन किया।

मारवाह ने अपने संबोधन में टूर्नामेन्ट के आयोजन का नेतृत्व आरएचपीएस को सौंपने के लिए एसजेवीएन प्रबंधन का धन्यवाद किया और सभी टीमों को शुभकामनाएँ दी।

इस अवसर पर परियोजना प्रमुख ने कहा कि टूर्नामेन्ट के आयोजन का लक्ष्य निगम के विभिन्न कार्यक्रम के मध्य मानवीय मूल्यों के आदान-प्रदान एवं मैत्रीपूर्ण रिश्तों को बढ़ावा देना है।

उन्होने इस बात पर बल दिया कि कर्मचारियों को बढ़-चढ़ कर इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहिए क्योंकि स्वस्थ शरीर ही सफलता की पूंजी है।

इस टूर्नामेन्ट में एसजेवीएन की 03 टीमें यथा निगम मुख्यालय (शिमला), एनजेएचपीएस (झाकड़ी), एवं रामपुर एचपीएस ने भाग लिया। टूर्नामेन्ट का पहला मैच एनजेएचपीएस एवं निगम मुख्यालय (शिमला), के मध्य खेला गया.

इसमें एनजेएचपीएस की टीम ने जीत हासिल की तथा दूसरा मैच एनजेएचपीएस एवं आरएचपीएस के बीच खेला गया, जिसमें आरएचपीएस की टीम विजय रही।

टूर्नामेन्ट के दूसरे दिन का तीसरा मैच रामपुर एचपीएस एवं निगम कार्यालय के मध्य खेला गया, जिसमें आरएचपीएस की टीम विजय रही तथा फाइनल मैच एनजेएचपीएस एवं आरएचपीएस के मध्य खेला गया, और रामपुर एचपीएस की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जीत हासिल की।

इस टूर्नामेन्ट में विकम को बेस्ट रेडर, मौजू राम को बेस्ट डिफेन्डर और बलवंत सिंह राणा को प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेन्ट चुना गया।

इस अवसर पर राजीव सिन्धु, विभागाध्यक्ष (एमआईएस/डब्ल्यू एंड टी), रोशन कुमार विभागाध्यक्ष (पीएसआईटीएंडसी) एवं कौशल्या देवी विभागाध्यक्ष (मानव संसाधन / सीएसआर) भी उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस सरकार के गले पड़ गई "चुनावी गारंटियां", जयराम ठाकुर ने कहा- झूठी गारंटियां देने वाले तो घर बैठ गए, हिमाचल की जनता को दिया धोखा

Mon Dec 25 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला नेता प्रतिपक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि चुनावी गारंटियां प्रदेश की कांग्रेस सरकार के गले पड़ गई हैं।   झूठी गारंटियां देने वाले इनके छत्तीसगढ़ और राजस्थान के नेता तो घर बैठ गए हैं लेकिन हिमाचल की जनता को वोट बैंक की खातिर धोखा […]

You May Like

Breaking News