IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मधु भाटिया लाडली फाउंडेशन नालागढ की ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त।

एप्पल न्यूज़, नालागढ़

लाडली फाउंडेशन के राज्य महासचिव बिलाल शाह ने राज्य अध्यक्ष शालू की सहमति से जिला सोलन के नालागढ तहसील की वॉर्ड न. 01 से समाज सेविका मधु भाटिया को लाडली फाउंडेशन नालागढ ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया। गौरतलब है कि मधु भाटिया कई वर्षों से प्रमुख सामाजिक संस्था रेनबो स्टार क्लब एव लाड़ली फाउंडेशन के साथ मिलकर सामाजिक कुरीतियों को जड़ से उखाड़ने के लिए हमेशा कटिबद्ध रही हैं।

महिला सशक्तिकरण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान, पर्यावरण संरक्षण, वन संपदा संरक्षण, कुष्ठरोग की जागरूकता, कन्या भ्रूण हत्या की रोकथाम जैसे सामाजिक कार्यों में उन्होंने सक्रिय भूमिका निभाई है । लाडली फाउंडेशन कि नवनियुक्त नालागढ की ब्लॉक अध्यक्ष मधु भाटिया का कहना है कि भविष्य में उनका यही उद्देश्य है कि कहीं भी कोई सामाजिक विसंगती न हो। कोई भी गरीब भूखा ना सोए और कमजोर वर्ग को न्याय मिले इसके लिए वह हमेशा प्रयासरत रहती हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल प्रदेश कृषि उद्योग निगम की बैठक, बीते वर्ष किया 69.08 करोड़ का कारोबार

Fri Dec 18 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश एग्रो इंडस्ट्रीज के निदेशक मंडल की बैठक यहां बागवानी, राजस्व, जल शक्ति एवं सैनिक कल्याण मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में अवगत करवाया गया कि वर्ष 2019-20 में निगम द्वारा 69.08 करोड़ रुपये मूल्य का व्यापार किया गया। इसमें […]

You May Like