IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

RHPS द्वारा निरमण्ड क्षेत्र में किया स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन, गमले और डस्टविन किए आवंटित

एप्पल न्यूज़, निरमण्ड

एसजेवीएन फाॅऊण्डेशन के सौजन्य से रामपुर एचपीएस द्वारा स्वच्छता पखवाडे का आयोजन 16 मई से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किऐ जा रहे है।

इसी कडी में पर्यावरण के प्रति अध्यापकों एवं विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए रवि चन्द्र नेगी, कार्यकारी निदेशक/परियोजना प्रमुख द्वारा परियोजना प्रभावित क्षेत्र में स्थित वरि. माध्यमिक पाठशालाओं को पौधे सहित गमलों और डस्टविन का आंवटन आज किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि रवि चन्द्र नेगी ने कहा है कि श्री नन्द लाल शर्मा, अध्यक्ष संव प्रबन्ध निदेशक एसजेवीएन तथा गीता कपूर निदेशक कार्मिक सह अध्यक्ष एसजेवीएन फाउण्डेशन के उचित दिशानिर्देशों से रामपुर एचपीएस द्वारा नागरिक अस्पताल निरमण्ड को सेनीटाइजर दिए गए।

कोविड-19 दिशानिर्देशों का अनुपालन करते हुए हेल्पएज इण्डिया के माध्यम से चलाई जा रही मोबाइल चिकित्सा वेन द्वारा स्वच्छता जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

सार्वजनिक स्थानों मे वेनर डिसप्ले को लगाए गए , कार्यालय क्षेत्र तथा पंचायत जगातखाना में सतलुज नदी के आस-पास के क्षेत्रों में पंचायत तथा महिला मण्डलों के सहयोग से सफाई अभियान के तहत कूडे-कचरे निपटान, पुरानें कागजों को पुनः उपयोग करने हेतू जन सेवा संस्था, जाबली सोलन में रिसाईकल किया जा रहा है।

अवेरी में पौधा रोपन तथा जरूतमंद लोगों को सामानों का वितरण किया गया। मुख्य अतिथि ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता पखवाडे में बढ-चढ भाग लेने तथा पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए अहवान किया गया।

इस अवसर पर सभी विभागाध्क्ष, वरि. अधिकारी, कर्मचारी, सीएसआर. विभाग के प्रतिनिधि, व वरि. माध्यमिक पाठशालाओं से आऐ अध्यापकगण अपस्थित रहें।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांगड़ा को "पर्यटन राजधानी" के रूप विकसित करने के लिए विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा बैठक में बोले CM- सरकार पारंपरिक पर्यटन स्थलों के जीर्णोंद्धार के लिए दृढ़ता से कर रही है कार्य

Tue May 23 , 2023
एप्पल न्यूज़, धर्मशाला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने धर्मशाला में जिला कांगड़ा को राज्य की पर्यटन राजधानी के रूप में विकसित करने के लिए कार्यान्वित की जा रही पर्यटन और अन्य प्रमुख परियोजनाओं की समीक्षा की।मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार कांगड़ा जिला में जल, साहसिक, धार्मिक और स्वास्थ्य […]

You May Like

Breaking News