IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला-मटौर NH के लिए केंद्र ने पैसे देने से किया इनकार, मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर बोला हमला

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला-मटौर कांगड़ा नेशनल हाई वे के लिए केंद्र ने पैसा देने से इनकार कर दिया और कांग्रेस ने इसको लेकर सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है।नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि केंद्र सरकार ने शिमला-मटौर को बनाने से साफ इन्कार कर दिया है।

\"\"

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि सरकार कह रही है कि जल्द काम पूरा कर इसे जल्द एनएच बनाया जाएगा।।गडकरी ने 69 एनएच की बात कही थी जो अब खोखली साबित होती नजर आ रही है और सरकार की पोल खुल गयी है। नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से पूछा है कि क्या यह सड़क अब फिर से स्टेट हाईवे बन कर रह जाएगी।

केंद्र सरकार ने बीते कल यानि 10 सितम्बर 2020 को इस बाबत अधिसूचना जारी की और 10 सितम्बर को ही सदन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यह जानकारी दे रहे थे कि 65 हजार करोड़ रुपयों से बनने वाले 69 एनएच को सैधांतिक मंजूरी मिल गई है और उधर एक घोषित प्रोजेक्ट ही हाथ से निकल गया।

नेशनल हाईवेज़ अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने इस घोषित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 205 के कुल 223.700 किलोमीटर को नॉन वायबल खिताब देते हुए अपने हाथ पीछे खींच लिए। साथ ही यह भी कह दिया कि अब \”बिना किसी देरी\” के यह सड़क हिमाचल का पीडब्ल्यूडी विभाग को सौंपी जा रही है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में लगातार हो रही हत्याओं, बलात्कार, जालसाजी को लेकर सरकार पर तीखा हमला बोला है और कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है सरकार का अधिकारियों पर कोई नियंत्रण नहीं है ।

ऊना के हरोली क्षेत्र में एक पटवार सर्कल में चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी है और मामले को लेकर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सरकार मामले को लेकर एसआईटी के गठन की बात कह रही है लेकिन हरोली में लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही है जिससे आम लोगों की सुरक्षा पर बड़ा खतरा पैदा हो गया है सरकार इस पर लगाम लगाये।

Share from A4appleNews:

Next Post

सीएम ने की परिविक्षाधीन पुलिस उप-अधीक्षक और उप-निरीक्षक की पासिंग आउट परेड की अध्यक्षता, 1.75 करोड़ से निर्मित प्रशिक्षु आवासीय भवन का किया उद्घाटन

Sat Sep 12 , 2020
ऽ        पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय डरोह के लिए आगामी पांच वर्षों तक 10 करोड़ रुपये प्रतिवर्ष देने की घोषणाऽ        पुलिस बल की विभिन्न गतिविधयों के लिए 1 करोड़ 37 लाख 80 हजार 650 रुपये की घोषणाऽ        नुरपूर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय […]

You May Like

Breaking News