IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

औद्योगिक क्षेत्रों में आधारभूत ढांचे को सुदृढ़ करने पर विशेष ध्यान केन्द्रित कर रही प्रदेश सरकार-मुख्यमंत्री

बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन ने आपदा राहत कोष में दिया 2.02 करोड़ का अंशदान

एप्पल न्यूज़, शिमला

बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ इंडस्ट्रीज  एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमण्डल ने वीरवार देर सायं यहां मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की और उन्हें आपदा राहत कोष के लिए 2.02 करोड़ रुपये का चेक भेंट किया। मुख्यमंत्री ने इस पुनीत कार्य के लिए आभार व्यक्त किया।
प्रतिनिधिमण्डल को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में नया निवेश आकर्षित करने तथा उद्यमियों को सुविधाएं प्रदान करने के लिए गंभीरतापूर्वक कार्य कर रही है।

राज्य में स्थित औद्योगिक क्षेत्रों में आधारभूत संरचना के सुदृढ़ीकरण पर विशेष ध्यान केन्द्रित किया जा रहा है। विशेष तौर पर बद्दी क्षेत्र में रेलवे सम्पर्क सुविधा के साथ ही सड़कों के उन्नयन पर बल दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने रेलवे लाईन के शीघ्र निर्माण से संबंधित मामला केन्द्र सरकार के समक्ष भी उठाया है।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि नालागढ़-भरतगढ़ सड़क को फोरलेन में स्तरोन्नत किया जा रहा है जिससे उद्योगों सहित अन्य लोगों को लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि बड़े औद्योगिक घरानेे हिमाचल प्रदेश में निवेश के इच्छुक हैं और राज्य सरकार उन्हें लॉजिस्टिक सहायता उपलब्ध करवाएगी।
मुख्यमंत्री ने प्रतिनधिमण्डल की उचित मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का भी आश्वासन दिया।
इस अवसर पर उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, निदेशक उद्योग राकेश प्रजापति, मुख्यमंत्री के ओएसडी गोपाल शर्मा, प्रधान निजी सचिव विवेक भाटिया सहित बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़  इंडस्ट्रीज  एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

अनुसंधान सलाहकार समूह की बैठक में वानिकी क्षेत्र की अनुसंधान परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए दिये सुझाव

Fri Oct 6 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमालयन वन अनुसंधान संस्थान शिमला में अनुसंधान सलाहकार समूह की महत्वपूर्ण वार्षिक बैठक 06 अक्टूबर 2023 को संस्थान में आयोजित  की गई, जिसमे उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के अनुसंधान संस्थानों और विश्वविद्यालयों के वैज्ञानिकों, वन विभाग के  अधिकारियों, गैर सरकारी संगठन के प्रतिनिधियों, प्रगतिशील किसानों ने वानिकी क्षेत्र […]

You May Like

Breaking News