IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

GSSS दलाश के भवन का बजूद खतरे में, भारी बारिश से ढही सड़क, भवन को पहुंची क्षति

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

विकास खण्ड आनी के अंतर्गत ग्राम पंचायत दलाश के दलाश स्थित  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला का भवन भारी वर्षा के चलते.सड़क का डंगा ढहने से खतरे की जद में आ गया है।

  विद्यालय भवन के पीछे सडक का डंगा करीब एक वर्ष पहले का गिरा पडा है किन्तु विभाग व सरकार ने इस डंगे को अभी तक लगाने की जहमत नहीं उठाई है।

हाल ही में हुई भारी बारिश से सड़क का एक बहुत बड़ा डंगा धराशाई हो गया.जिससे स्कूल भवन को काफी क्षति पहुंची और स्कूल भवन खतरे की जद में आ गया है। 

विभाग द्वारा समय रहते डंगा न लगाये जाने के कारण सडक क्षतिग्रस्त होने के साथ साथ इसमें काफी आगे तक दरारें भी आ गई हैं और स्कूल भवन के कमरों में भी वर्षा का पानी अंदर आ रहा है. जिस कारण कमरों में रखा सामान भी खराब हो रहा है।

गांव के अनूप भारती  का कहना है कि स्कूल के पीछे गिरे डंगे को यदि समय रहते नहीं लगाया गया तो स्कूल में कभी भी कोई बडा  हादसा  हो सकता है।
 गिरे डंगे को जल्द लगवाने के लिए  स्कूल प्रबंधन समीति ने कई बार प्रशासन. पीडब्ल्यूडी विभाग और पिछले कार्यकाल में स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों से भी गुहार लगाई. लेकिन किसी ने कोई सुध नहीं ली। 

विद्यालय के प्रधानाचार्य डा. विपिन कुमार का कहना है कि विभाग व पंचायत को इस बारे में सूचित कर लिया गया है। स्कूल प्रबंधन समीति के अध्यक्ष संजीत ठाकुर ने प्रशासन से जल्द इस समस्या को दूर करने की गुहार लगाई है।

वहीं दलाश पंचायत प्रधान सत्येंद्र शर्मा का कहना है कि डंगा लगाने का काम शुरू कर दिया गया है। लगातार हो रही वर्षा . कार्य में बाधा उत्पन्न कर रही। उन्होंने कहा कि मौसम साफ होते ही कार्य को तेज गति से करवाया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

IGMC शिमला में डेढ़ साल बाद फिर शुरू हुआ किडनी ट्रांसप्लांट, सोमवार को होगा 2 लोगों का ऑपरेशन

Mon Aug 23 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आइजीएमसी शिमला में 23 अगस्त को दो किडनी ट्रांसप्लांट होंगी। कोरोना के कारण दो साल बाद मरीजों को इसकी सुविधा मिलेगी। एम्स दिल्ली से डा. वीके बंसल के साथ डाक्टरों की टीम मरीजों का ट्रांसप्लांट करेगी।अस्पताल में करीब चार किडनी ट्रांसप्लांट हो चुके […]

You May Like

Breaking News