IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NJHPS में 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी टूर्नामेंट का आगाज, 9 टीमें ले रही हैं भाग

एप्पल न्यूज़, झाखड़ी

एसजेवीएन के अधीन देश की सबसे बड़ी भूमिगत परियोजना नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में दिनांक 23 मार्च को 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी टूनामेंट का आयोजन किया गया ।

इस प्रतियोगिता का आयोजन पावर स्पोटर्स कंट्रोल बोर्ड के तत्वाधान में सम्पन्न किया जा रहा है । टूर्नामेंट का शुभारम्भ खेल मैदान, झाकड़ी में मुख्य-अतिथि परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी के कर-कमलों द्वारा विविधत तरीके से पावर स्पोटर्स कंट्रोल बोर्ड के झण्डे को फहरा कर किया गया ।

प्रतियोगिता में शिरकत हुई सभी 09 टीमों ने मुख्य-अतिथि को अपने-अपने दल के साथ मार्च-पास्ट कर सलामी दी । मुख्य अतिथि ने शालीनता से उनका अभिवादन स्वीकार कर अपने संबोधन में सभी को खेल भावना के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया।

यह भी संदेश दिया कि इस तरह के खेलों से अधिकारी/कर्मचारियों के मानसिक सुदृढ़ता, आपसी भाईचारे की भावना की जागृति होती है जो उनके स्वास्थ्य के लिए भी हितकारी है।

उन्होंने सभी 09 टीमों को अपना शुभार्शीष प्रदान किया। इस दौरान विजय पब्लिक स्कूल, सनारसा के बच्चों द्वारा मनमोहक रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गयी ।

इस अवसर पर एच0एल0खंभोज, महासचिव, पावर कन्ट्रोल स्पोटर्स बोर्ड, संदीप कुमार, अपर महाप्रबन्धक, राजीव कपूर, उप महाप्रबन्धक, सुरेखा राव, उप महाप्रबन्धक, ज्ञान चन्द ठाकुर, उप महाप्रबन्धक, अजय कुमार , उप महाप्रबन्धक के साथ दीपक सिंह, उप कमांडेंट, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल एवं डॉ0 मुकेश गुप्ता, प्रधानाचार्य, डीपीएस, सादर उपस्थित थे।

इस प्रतियोगिता में कुल 9 टीमें – एमओपी, सीईए, एसजेवीएन, बीबीएमबी, एनएचपीएस, पीएफसी, पीजीसीआईएल, टीएचडीसी, एवं पोस्को सम्मिलित हैं जिनके बीच पूल ए और पूल बी में मैच होंगे ।

इसी कड़ी में प्रथम मैच एसजेवीएन और पोस्को के बीच मध्य रहा जिसमें एसजेवीएन की टीम विजयी रही ।

इस दौरान समस्त समस्त अधिकारी/कर्मचारियों ने श्रोताओं के रूप में उपस्थित होकर प्रतियोगिता की गरिमा में चार चांद लगा दिया ।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए रिकांगपिओ में किसान मेले का आयोजन, किन्नौर में 267.68 हैक्टेयर क्षेत्र में 2082 किसान कर रहे हैं प्राकृतिक खेती

Wed Mar 23 , 2022
एप्पल न्यूज़, रिकोंगपिओ हिमाचल प्रदेश सरकार राज्य में प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है तथा आगामी वित्त वर्ष में प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा अलग से बजट का प्रावधान किया गया है। यह जानकारी हिमाचल प्रदेश वन विकास निगम […]

You May Like