IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिलाई विधानसभा से 382 की लीड से बीजेपी नेता की हार को पचा नही पा रही हाटी समिति- सुनील चौहान

एप्पल न्यूज, शिलाई सिरमौर

शिलाई ब्लॉक कांग्रेस के महासचिव व मीडिया प्रभारी सुनील चौहान ने कहा कि बीजेपी समर्थित हाटी समिति उधोग मन्त्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान को बदनाम कर रही है.
बीजेपी के नेता व हाटी समिति उधोग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान को घेरने की कोशिश कर रही है ताकि उनके ऊपर हावी हो सके.

पिछले विधानसभा चुनाव में इन्होंने कोई कमी नही रखी बीजेपी नेता का प्रचार प्रसार करने के लिए इन्होंने रात दिन एक किया और कह रहे हमने तो प्रचार नही किया.


घर घर हाटी के नाम के वोट मांगे जबकि हाटी हुआ ही नही था , हाटी समिति बोल रही थी हाटी हो गया जश्न भी मनाया वोट भी मांगे और अब बोल रहे हुवा नही चौहान साहब रोक रहे है. कभी बोलते है हो गया कभी बोलते रोक रहे है इनकी आपस मे ही दुविधा है.
परन्तु उधोग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान जनता के बीच रहते है, लोगो की समस्याओं को सुनते है इसलिए उन पर हाटी समिति का बोलने का कोई असर नही होता जितना ये उद्योग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान को कोसते है उतना ही ठाकुर हर्षवर्धन चौहान को मजबूती मिलती है.
बीजेपी समर्थित हाटी समिति आए दिन प्रेस वार्ता करते है इनको शिलाई विधानसभा से बीजेपी की हार हजम नही हो रही है ,अभी तक सदमे में है इनको अभी तक सपना सा लग रहा है की ये कैसे हुआ.
ये सभी लोग पांवटा में रहते है और जब तक प्रेसवार्ता में उधोग मंत्री के बारे में बुरा भला नही कहते इनको खाना भी हजम नही होता. ये इनके मानसिकता को दर्शाता है इनका मानसिक संतुलन सही नही है इनको धर्मपुर ले जाने के की जरूरत है.
सुनील चौहान ने कहा कि उधोग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान सही कह रहे है कि गरीब लोगों से कोर्ट की लड़ाई के लिए पैसा इकट्ठा कर रहे है जबकि सरकार बकील को हाटियों के लड़ाई के लिए खड़ा कर रही है.

यहां तक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने कहा है जितने भी पैसे लगेंगे वे देने को तैयार है परन्तु हाटी समिति शिलाई के गरीब लोगों से पैसा ले रही है और पर्ची भी नही दे रही है, ये भ्र्ष्टाचार नही तो क्या है.
सुनील चौहान ने कहा कि इसके पुख्ता सबूत भी है जिसकी वीडियो मैंने अपने फेसबुक पर भी डाली थी की एक व्यक्ति हाटी के नाम पैसा ले रहा है और पर्ची भी नही दे रहा है.
इनकी दुकाने बन्द हो रही है.

इनका असली गुस्सा शिलाई की हार का है कयोंकि इन्होंने एड़ी चोटी का जोर लगाया था ,परन्तु इनको मुँह की खानी पड़ी.

हाटी के लोगो को बरगलाने का काम किया ,परन्तु शिलाई की जनता पढ़ी लिखी है उन्हें क्या सही क्या गलत है समझ है इसलिए उनको बरगला नही सकते.
ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ईमानदारी से शिलाई की जनता की सेवा कर रहे है जितने प्रोग्राम शिलाई में आने के लिए बना रहे है.

आज तक कोई मंत्री इतने प्रोगाम नही बनाते कियोंकि मंत्री सिर्फ शिलाई के नही पूरे हिमाचल के है समय बहुत कम है फिर भी शिलाई के लोगो के प्रति उनका प्यार है वो शिलाई के लोगो के लिए हमेशा खड़े है.
हिमाचल में बाढ़ आई पूरे हिमाचल के लोगो जीवन अस्त व्यस्त हो गया और सिरमौर शिलाई भी इससे अछूता नही रहा फिर भी उधोग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई विधानसभा के लिए विकास के कामो के लिए सिर्फ 1 साल में 100 करोड़ से ऊपर दे दिए ,और अब सरकार गाव के द्वार जाकर पूरे जिले के उच्च अधिकारी के साथ समस्याओं को सुन रही है और साथ साथ निपटा रहे है.
परन्तु बीजेपी के लोगो व हाटी समिति को कोसने के अलावा कुछ काम नही है.कुछ लोग तो हाटी समिति में सरकारी विभाग से रिटायर है ,परन्तु उनको राजनीति का अभी जोश है.

अगर इतना जोश है तो खुल्ले आम मैदान में उतरे चुनाव लड़े पता चल जाएगा. परन्तु इनको प्रेसवार्ता में उधोग मंत्री व सरकार को अनाप शनाप बोलना है और इसमें ये अपनी बहादुरी समझते है , जबकि रिटायर होने के बाद इनको आराम करने की जरूरत है.

सरकार भी तभी रिटायर करती है कि घर बैठकर आराम करें उम्र हो गई है परन्तु इन्होंने अपनी सरकारी नोकरी के समय किसी भी शिलाई के व्यक्ति से सीधे मुँह बात नही की कुछ समझते ही नही थे ,ऐसे दुत्कारते थे जैसे कि इनका कुछ चुरा लिया है.
ये किसी से छुपा नही है सब लोग इनकी करतूतों को जानते है , और आज ज्ञान का पाठ पढ़ा रहे है ,परन्तु मेरी शिलाई की देव तुल्य जनता से अपील है कि इनकी बातों में न आएं इनका काम समाज मे जहर घोलना और आपस मे लोगो को लड़ाना है ,ताकि समाज में एक दूसरे के प्रति द्वेष फैले ,आपस मे लड़े.

उधोग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान हमेशा लोगो के बीच रहकर जनता की सेवा कर रहे है और आगे भी करेंगे ,उनका मकसद राजनीति में आ कर लोगो की सेवा करना है न कि बीजेपी नेताओं की तरह पैसा कमाने का.

इसलिए मैं हाटी समिति व बीजेपी नेताओं को कहना चाहता हूँ तुम लोग जितना मर्जी जहर घोलो समाज मे लोग तुम्हारी बातों में न आएंगे 2022 के चुनाव की तरह हर आने वाले चुनाव में पटखनी मिलेगी.

Share from A4appleNews:

Next Post

सुख-आश्रय योजना के तहत छात्रों को आवासीय किराए का करेंगे प्रावधान- मुख्यमंत्री

Fri Jan 19 , 2024
लाभार्थियों ने सुख-आश्रय सहित राज्य सरकार की योजनाओं को सराहा एप्पल न्यूज़, कांगड़ा कांगड़ा जिला के प्रागपुर क्षेत्र के गांव नक्की में आयोजित ‘सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम’ के दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने संवाद किया। इस दौरान मुख्यमंत्री सुखाश्रय योजना के […]

You May Like