महिला आईस हॉकी नेशनल चैंपियनशिप 2022 के लिए तेलंगाना से काज़ा पहुंचा 14 सदस्यीय दल

एप्पल न्यूज़, काज़ा

नेशनल महिला आइस हॉकी डेवलपमेंट कैंप और नेशनल चैंपियनशिप 2022 के लिए तेलगाना से 14 सदस्यीय खिलाड़ियों का दल शुक्रवार देर शाम काजा पहुंच गया। काजा पहुंचते ही दल से सभी सदस्यों का कोविड रैपिड टेस्ट करवाया गया। जहां पर सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

इसके बाद आइस हॉकी एसोसिएशन ऑफ लाहुल स्पीति के प्रेसिडेंट एवम एडीएम मोहन दत्त शर्मा ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत यहां पर हो तो तुरंत एसोसिशन के सदस्य या प्रशासन के समक्ष रखे। आप के सहयोग से स्पीति में यह चैंपियनशिप और कैंप हो रहा है ।

स्पीति के पर्यटन के लिए यह आयोजन मील का पत्थर साबित होगा। यहां पर हर सुविधा खिलाड़ियों को मुहैया करवाई जा रही है। हिमाचल प्रदेश सरकार के जनजतीय विकास विभाग के आयुक्त औंकार शर्मा के मार्ग दर्शन में आइस हॉकी को बढ़ावा दिया जा रहा है।

एडीएम मोहन दत्त शर्मा ने कहा कि इस आयोजन में सबसे बड़ी भूमिका हिमाचल प्रदेश के जनजातीय विकास विभाग के आयुक्त आयुक्त औंकार शर्मा की है जिन्होंने सुविधाओं को पूरा करने के लिए अपना पूर्ण सहयोग दिया है।

इसके साथ ही एसजेवीएनएल ने भी अग्रणी भूमिका निभाई है।
इस मौके पर एसडीएम महेंद्र प्रताप सिंह, राष्ट्रीय आइस हॉकी कोच अमित बेलबाल सहित कई गणमान्य मौजूद रहे।

500 किट एडीएम मोहन दत्त शर्मा ने किए वितरित

काजा में अक्षय पात्र किट लाभार्थी बच्चों को वितरित की गई। एडीएम मोहन दत्त शर्मा ने विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें उन्होंने लाभार्थी बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि महामहिम राजेंद्र आर्लेकर ने 500 अक्षय पात्र किट भेजी थी।

उन्हीं के निर्देशानुसार बच्चों में इस किट का वितरण किया गया है। ताकि स्वस्थ बच्चे रहे सके। इस दौरान बच्चों ने प्रशासन का विशेष आभार व्यक्त किया।

एडीएम मोहन दत्त शर्मा ने कहा कि राज्यपाल का स्पीति से विशेष लगाव है। यहां के लोगों से उनका जुड़ाव काफी अधिक है। अक्षय पात्र किट बच्चों को पौष्टिक आहार मुहैया करवाया गया है। इस मौके पर एसडीएम महेंद्र प्रताप सिंह ने भी किट वितरित की।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने माना- नए साल पर शिमला रिज मैदान था आतंकियों के निशाने पर, हिमाचल अभी अलर्ट पर, चंडीमंदिर से बुलाना पड़ा था आर्मी का बम निरोधक दस्ता

Sun Jan 2 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला नए साल के जश्न को मनाने शिमला में पर्यटकों की भीड़ जुटी हुई थी इसी बीच अचानक साढ़े 7 बजे पुलिस ने रिज मैदान को खाली करवाना शुरू किया जिसका कारण शिमला का ऐतिहासिक रिज मैदान आतंकियों के निशाने पर होना है। बम स्क्वाड व डॉग स्क्वाड […]

Breaking News