IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM ने माना- नए साल पर शिमला रिज मैदान था आतंकियों के निशाने पर, हिमाचल अभी अलर्ट पर, चंडीमंदिर से बुलाना पड़ा था आर्मी का बम निरोधक दस्ता

एप्पल न्यूज़, शिमला

नए साल के जश्न को मनाने शिमला में पर्यटकों की भीड़ जुटी हुई थी इसी बीच अचानक साढ़े 7 बजे पुलिस ने रिज मैदान को खाली करवाना शुरू किया जिसका कारण शिमला का ऐतिहासिक रिज मैदान आतंकियों के निशाने पर होना है।

बम स्क्वाड व डॉग स्क्वाड की मदद से सर्च किया लेकिन अभी तक फ़िलहाल कुछ नही मिला है और अभी भी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर है।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बताया कि उन्हें रिज को उड़ाने की बड़ी साजिश की पुख्ता जानकारी सुरक्षा एजेंसियों से देर शाम को मिली। जिसके चलते रिज मैदान को खाली करवाया गया।

क्योंकि नए साल के जश्न से जरुरी सुरक्षा का मामला था। बीती रात ही चंडी मंदिर से सेना का विशेष बम निरोधक दस्ता मंगवाया गया।

फ़िलहाल हिमाचल को ख़तरे के चलते अलर्ट पर रखा गया है। जिस तरह से हिमाचल को थ्रेट मिला है आगे भी अलर्ट रहने की ज़रूरत है। वैष्णो देवी के हादसे पर भी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने संवेदनाएं व्यक्त की।

शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर अंग्रेजो के जमाने से बनाया गया क्राइस्ट चर्च है। सबसे बड़ा ख़तरा रिज मैदान के नीचे बने बड़े पानी के टैंक को रहता है। यदि बम जैसी कोई स्थिति होती है तो टैंक के फटने से बड़ी तबाही हो सकती है

Share from A4appleNews:

Next Post

उतराला-होली सड़क निर्माण के लिए हो ग्लोबल टेंडर, सड़क पंडित सन्त राम की देन, पहले ही बजट में डाला था- त्रिलोक सूर्यवंशी

Sun Jan 2 , 2022
एप्पल न्यूज़, बैजनाथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैजनाथ के महासचिव त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा कि हाल ही में उतराला-होली सड़क हेतु सरकार ने उतराला से बलकुड – दोही नाला तक सड़क निर्माण के लिए दस अगस्त 2021 को नाबार्ड से तेरह करोड़ स्वीकृत किए हैं।त्रिलोक सूर्यवंशी ने उक्त सड़क के निर्माण […]

You May Like