IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

डॉ BS नागेंद्र पराशर ने सम्भाला बाहरा विश्वविद्यालय के नए VC का कार्यभार, छात्रों का भविष्य संवारने में करेंगे सहयोग

एप्पल न्यूज़, सोलन

सोलन के वाकनाघाट स्थित बाहरा विश्वविद्यालय के नए वाइस चांसलर डॉ बीएस नागेंद्र पराशर ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। डॉक्टर पराशर द्वारा कई किताबें लिखी जा चुकी है और उनके 50 से अधिक रिसर्च पेपर भी छप चुके हैं। बाहरा विश्वविद्यालय के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा की उपस्थिति में नए वाइस चांसलर ने अपना कार्यभार संभाला।


इस मौके पर उन्होंने आश्वासन दिया कि वे गुणात्मक शिक्षा पर बल देंगे और विश्वविद्यालय वह यहां पर शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र-छात्राओं के बेहतर भविष्य को तैयार करने के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षा तभी सफल होती है जब शिक्षा ग्रहण करने के बाद इंसान अपनी योग्यता से अपना अच्छा कैरियर बनाने में कामयाब होता है।
डॉ पराशर इससे पहले सीसीएस यूनिवर्सिटी बेंगलुरू में बतौर प्रो वाइस चांसलर वर्ष 2019 से लेकर सेवाएं दे रहे थे। इससे पहले वर्ष 2015 से 2018 तक 3 साल के लिए वे प्रेसीडेंसी विश्विद्यालय में बतौर वाइस चांसलर कार्यत रहे हैं। वर्ष 2012 से 2015 तक आंध्र प्रदेश की जीएमआर वारालक्ष्मी फॉउंडेशन में डायरेक्टर (एजुकेशन), वर्ष 2009 से 2012 तक केएल विश्वविद्यालय गुंटुर में प्रो वाइस चांसलर व डीन एकेडमिक्स के तौर पर कार्य कर चुके हैं। डॉ पराशर ने 11 साल 1998 से लेकर 2009 तक असिस्टेंट डीन के तौर पर बीटीएस पिलानी में अपनी सेवाएं दी थी। बाहरा विश्वविद्यालय के नए vice चांसलर के कार्यभार संभालने के बाद विश्वविद्यालय के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने उम्मीद जताई कि डॉ पराशर के अनुभव तालाब विश्वविद्यालय के स्टाफ व छात्र छात्राओं को मिलेगा और आगामी समय में इसके सार्थक परिणाम सामने आएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

शर्मनाक- बद्दी अस्पताल के समीप झाडिय़ों में मिला चार माह का भ्रूण, पुलिस ने कब्जे में लेने के बाद जांच के लिए जुनगा लैब भेजा

Wed Jun 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी (सोलन) बद्दी के सामुदायिक अस्पताल के साथ लगते झाडिय़ों में एक चार माह का भ्रूण मिला। पुलिस ने उसे कब्जे में लेने के बाद शिमला के जुनगा स्थित प्रयोगशाला में डीएनए टेस्ट कराने को भेजा गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।बुधवार […]

You May Like