IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जनता पूछ रही है, सुक्खू भाई 10 गारंटीयां किथे पाई..?

गारंटी कहां है, जनता पूछ रही किया पाई : संदीपनी

शिमला, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने कहा कांग्रेस पार्टी की सभी गारंटीयां पूरी तरह से फेल है। सरकार को बने 14 महीने हो गए है पर सरकार के किए गए वादे हवा हवाई होते ही दिखाई दे रहे है। 

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी को झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की पुरानी आदत है। हम सरकार और कांग्रेस के नेताओ से पूछना चाहते है की युवाओं के लिए 5 लाख रोजगार कहां गए?

महिलाओं को हर महीने 1500 कहां गए ? 300 यूनिट बिजली फ्री कहां गई ? बागवान तय करेंगे फलों की कीमत वाली गारंटी कहां गई ?

मोबाइल क्लीनिक से हर गांव में होगा मुफ्त इलाज वाली गारंटी कहां गई ? पाशुपालको से हर दिन खरीदेंगे 10 लीटर दूध कहां गया ? 2 रू किलो में होगी गोबर खरीद का वादा कहां गया ?

उन्होंने कहा हिमाचल में सभी वर्ग परेशान है जैसे हिमाचल सचिवालय के बाहर को दृष्टिहीन (दिव्यांग) बेरोजगारों ने लगभग सवा 3 घंटे चक्का जाम किया।

ऐसा हिमाचल में कभी नहीं हुआ। सरकारी विभागों में बैकलॉग बहाल करने की मांग को लेकर दृष्टिहीनों ने जमकर नारेबाजी की।

सचिवालय के बाहर कई घंटों तक दृष्टिहीनों ने चक्का जाम किया। इस दौरान सचिवालय के बाहर लंबा ट्रैफिक जाम भी लग गया।

बता दें कि प्रदेशभर से शिमला पहुंचे दृष्टिबाधित बेरोजगार सड़क पर बैठ रहे थे तो पुलिस ने इन पर हल्का बल प्रयोग भी किया, जिससे कुछ बेरोजगारों के कपड़े तक फट गए। इसके बाद कुछ बेरोजगार सड़क पर लेट गए। 

जिस प्रदेश में कर्मचारी, युवा, किसान, महिला परेशान हो इस प्रदेश में  खुशहाली कहां से आयेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

"अग्निपथ" योजना के जरिए, मोदी सरकार ने किया 1.5 लाख युवाओं का सपना चकनाचूर, कांग्रेस 20 मार्च तक चलाएगी 'जय जवान' अभियान- अभय दुबे

Thu Feb 8 , 2024
भाजपा ने करोड़ों युवाओं को धोखा दिया है, बेरोजगारी 45 साल के उच्चतम स्तर पर है। एप्पल न्यूज, शिमला भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा 31 जनवरी को बिहार में राहुल गांधी द्वारा शुरू किए गए एक राष्ट्रव्यापी अभियान ‘जय जवानः अन्याय के विरुद्ध न्याय का युद्ध के माध्यम से ‘युवा न्याय […]

You May Like