IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सेना के शौर्य और बलिदान पर प्रश्नचिन्ह लगाते हैं इंडी गठबंधन के नेता, देश के हितैषी नही- राजीव भारद्वाज

पड़ोसी देशों में धार्मिक उत्पीड़न के शिकार लोगों को नागरिकता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में लागू सीएए : डॉ राजीव

एप्पल न्यूज, कांगडा

भाजपा के कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ राजीव भारद्वाज ने अपने चुनावी जनसंवाद के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की आंतरिक सीमाओं की सुरक्षा मजबूत हुई है, आज भारतीय सेना का लोहा पूरा विश्व मान रहा है यह सब प्रधानमंत्री मोदी के अथक प्रयासों से ही संभव हो पाया है।

पिछले दस साल में सेना कई मायनों में देश की आंतरिक सुरक्षा व बाह्य सुरक्षा में अहम भूमिका निभाई है जहां सेना के जवान किसी जमाने में आधुनिक हथियारों व उपकरणों के लिए संघर्ष करते थे।

वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारतीय सेना नित नए परवान चढ़ रही है चाहे डीआरडीओ के माध्यम से नए-नए उपकरणों व हथियारों का निर्माण हो।

एक समय था जब सीमाओं पर खड़े जवानों को पाकिस्तानी सेना पर एक गोली चलाने के लिए भी दिल्ली से अनुमति लेनी पड़ती थी वहीं आज के नए भारत में सेना दुश्मन के घर में घुस कर मारती है।

भाजपा प्रत्याशी राजीव भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटा कर अपना वर्षों पुराना संकल्प पूरा किया है जिसे हाल ही में देश के सर्वोच्च न्यायालय के सही ठहराया है।

इंडी गठबंधन के नेताओं का दोहरा चरित्र इस बात से भी स्पष्ट हो जाता है अगर न्यायलय किसी भी विषय में विपक्ष की दिलचस्पी का कोई भी फैसला सुनाता है तो देश में लोकतंत्र की जीत, संविधान की जीत बताते हैं और अगर किसी के विरोध में कोई फैसला आ जाए तो लोकतंत्र की हत्या, संविधान को खतरा बताते हैं।

उन्होंने कहा कि आज इंडी गठबंधन के लोगों की सच्चाई देश के सामने आ गई है इस गठबंधन की मात्र एक ही लक्ष्य है मात्र अपने व अपने परिवारों का संरक्षण करना ।

उन्होंने राहुल गांधी के खटाखट वाले बयान पर भी तंज कसा शहजादों (राहुल-अखिलेश) को न मेहनत की आदत है और न ही नतीजे लाने की, इसलिए ये कहते हैं देश का विकास अपने आप होगा 4 जून के बाद इंडी गठबंधन टूटकर बिखर जाएगा, खटाखट-खटाखट। बलि के बकरे को खोजा जाएगा, खटाखट-खटाखट।

शहजादे चाहे हिमाचल, लखनऊ वाले हों या दिल्ली वाले, गर्मी की छुट्टियों पर विदेश निकल जाएंगे। कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से भी कांग्रेस प्रत्याशी भी मात्र चुनावों तक ही दिखने वाले हैं ।

आज भारत की बागडोर दुनियाभर में सबसे मजबूत नेता की पहचान रखने वाले नरेंद्र मोदी के हाथ में है जहां पर तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं हैं देश के प्रधानमंत्री (AM is PM) तक राष्ट्र के लिए समर्पित हैं
वहीं इंडी गठबंधन में बेशक कई दल हों, लेकिन दुकान एक ही है। ये झूठ, तुष्टिकरण, परिवारवाद, अलागवाद और भ्रष्टाचार का सामान बेचते हैं।

इंडिया गठबंधन में वही लोग हैं, जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं। इनका एजेंडा क्या है? ये कह रहे हैं कि कश्मीर में फिर से धारा 370 लगा देंगे।
पीएम मोदी के पास अभी भी खुद का घर तक नहीं है। 4 दीवारें उनके नाम की नहीं हैं, लेकिन उन्होंने 4 करोड़ गरीब परिवारों के लिए घर बनाए।

भारद्वाज ने अपने चुनावी अभियान के दौरान कहा की जब तक देश में प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेतृत्व है कोई माई का लाल सीएए (CAA) खत्म नही कर सकता ना ही धारा 370 को वापिस ला सकता है।

कांग्रेस ने 60 साल देश पर राज किया। हालत ये थी कि देश में 85 प्रतिशत घरों में नल से जल नहीं आता था। हमने 14 करोड़ परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाने का काम किया। इस पर भी कांग्रेस कहती है कि इससे क्या होगा?

भाजपा प्रत्याशी भारद्वाज ने कहा कि पिछले दस वर्षों में भारत तेजी के साथ आगे बढ़ा है व देश ने हर क्षेत्र में तरक्की की है। उन्होंने अपने जनसंवाद में जनता से पुनः एक बार भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Share from A4appleNews:

Next Post

देश का लोकतंत्र मजबूत करेगा इंडिया गठबंधन, देश को बांटने का काम कर रहे PM मोदी- चौहान

Sat May 18 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमलाकेंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही देश के लोकतंत्र को मजबूत किया जाएगा। आज देश को अस्थिर करने का काम जो भाजपा ने किया है उसका जबाब देश की जनता दे रही है जिसका नतीजा 4 जून को आएगा। यह बात कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान […]

You May Like

Breaking News