IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सोशल मीडिया पर कंगना का दुष्प्रचार करने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ BJP ने की चुनाव आयोग से शिकायत

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा विधि एंव चुनाव प्रकोष्ठ के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी ने मंडी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यम से दुष्प्रचार करने वाले नेताओं व फेसबुक पेज़ के विषय में मुख्य चुनाव आयुक्त हिमाचल प्रदेश मनीष गर्ग से शिमला में शिकायत दर्ज करवाइ।

इस शिकायत के माध्यम से हिमाचल प्रदेश में कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार को चुनाव आयुक्त के ध्यान में लाया गया व ऐसे नेताओं और सोशल मीडिया पेज़ों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई अम्ल में लाने की मांग की गई।

प्रदेश भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ के संयोजक जे सी शर्मा ने बताया कि जब से भाजपा ने कंगना रनौत को मंडी लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया है तभी से कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है और कांग्रेस व इनके नेताओं द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ विभिन्न प्रकार के दुष्प्रचार फैलाए जा रहें है।

चाहे वह सोशल मीडिया हो या फिर इनका चुनावी अभियान लगातार कांग्रेस के नेता कंगना रनौत के खिलाफ निम्नस्तर की बयानबाजी व चरित्रहीन टिप्पणीयां कर रहें है।

साथ ही ऐसी अशोभनीय बातें जो कि किसी महिला की निज़ता व उसके चरित्र पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है जो कि कदापि स्वीकार्य नहीं है।

उन्होंने कहा आज इस शिकायत के माध्यम से चुनाव आयोग से मांग की गई है कि कांग्रेस प्रवक्ता गुरवक्ष सिंह ठाकुर के खिलाफ आचार संहिता का उलंघन व आईटी एक्ट और आईपीसी विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की जाए और जल्द से जल्द ऐसे दुष्प्रचार करने वाले पेज़ व ऐसी सम्रगी को जल्द ही सोशल मीडिया से हटाया जाए साथ ही ऐसे फेसबुक पेजों को बंद किया जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

ये सरकार बचाने का नहीं, भाजपा को सबक़ सिखाने का चुनाव, राजनितिक मंडी में कांग्रेस के 6 विधायक बिके- सीएम

Tue May 28 , 2024
एप्पल न्यूज, कांगड़ा शाहपुर मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के चंबी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीतिक मंडी में कांग्रेस के छह विधायक बिके हैं और नोटों के दम […]

You May Like