IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“गेस्ट टीचर” भर्ती सुक्खू सरकार क़े “बैक डोर इंट्री” की चाबी, कर रही बेरोजगार युवाओं का शोषण- धर्माणी

एप्पल न्यूज, शिमला

प्रदेश सरकार की एक और गारंटी झूठी साबित हुई है। भाजपा प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस ने युवाओं क़े सम्मान व प्रतिभा को ठगा है।

पहली कैबिनेट में एक लाख युवाओं को सरकारी रोजगार और पांच साल में 5लाख रोजगार की बात करने वाली कांग्रेस सरकार आज अपने चहेतों को लाभ देने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने चयन बोर्ड को बंद करके मेरिट को दरकिनार कर आज सरकार गेस्ट टीचर भर्ती क़े माध्यम से युवाओं को 200-300 प्रति पीरियड मानदेय देकर युवाओं की डिग्री व उपाधि का अपमान कर रही है।

सरकार बेरोजगार युवाओं का लाभ उठा कर उन्हें ऐसी योजनाओं क़े माध्यम से भटकाने का प्रयास कर रही है।

प्रवक्ता धर्माणी ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार बनाने से पहले रोजगार क़े अवसर पैदा करने व नये पद सृजित करने का वादा भी कांग्रेस ने सरकार बनाने से पहले किया था परन्तु आज हाल यह है कि खाली पड़े पदों को आजतक सरकार भर नहीं पाई उल्टा चोर दरवाजे से भर्ती कर बेरोजगारों को ठग रही है।

उन्होंने सरकार से सवाल किया कि झूठी सरकार अपनी झूठी गारंटीयों का खुलासा करे और ये बताये कि पहली कैबिनेट में जो एक लाख नौकरियां देनी थी उनका क्या हुआ?

भाजपा प्रवक्ता धर्माणी ने कहा भाजपा युवा विरोधी और युवाओं का शोषण करने वाली सरकार की इस नीति को गलत मानती है और इसे तुरंत वापिस लेने कि मांग करती है साथ ही यह भी मांग करती है कि सरकार अपने चुनावी वायदे क़े अनुसार 1लाख सरकारी नौकरी दे और सरकारी चयन आयोग बोर्ड क़े माध्यम से पढ़े लिखें बेरोजगार युवाओं को स्वाभिमान और सम्मान से नौकरी प्रदान करें ताकि वे सम्मान क़े साथ जीवन यापन कर सके।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल ने शिमला में सेना दिवस पर की "आर्मी मेले" की अध्यक्षता

Mon Jan 15 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला भारतीय सेना दिवस के अवसर पर आज शिमला के अनाडेल में ‘आर्मी मेले’ का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने की। लेडी गवर्नर जानकी शुक्ल भी इस अवसर पर उपस्थित थीं।राज्यपाल ने कहा कि यह एक महत्त्वपूर्ण अवसर है जब हम भारतीय सेना […]

You May Like

Breaking News