IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लॉटरी के नाम पर दाड़लाघाट में ठगे सवा दो लाख

एप्पल न्यूज़, दाड़लाघाट

दाड़लाघाट में वाकया, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
दाड़लाघाट – पुलिस थाना दाड़लाघाट के अंतर्गत ग्राम कनोह के रूपलाल शर्मा के साथ लॉटरी के नाम पर दो लाख 20 हजार रुपए की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत पारनु के गांव कनोह निवासी रूपलाल शर्मा ने कुछ दिन पूर्व दो लाख 20 हजार की ठगी के मामले में एक शिकायत पुलिस को सौंपी है। इसमें कहा गया है कि कुछ समय से उसे लॉटरी के नाम पर फोन आ रहे थे और उससे उसके बैंक खाता संख्या और एटीएम का नंबर मांगा गया। उसकी बातों में आकर उन्होंने अपना खाता नंबर उसे दे दिया।

रूपलाल शर्मा ने 24 जनवरी शाम को उसे फोन पर मैसेज आया कि उसके अकाउंट से दो लाख 20 हजार रुपए निकल गए हैं। दो दिन छुट्टी के बाद 27 जनवरी को वह बैंक गया था, तो बैंक कर्मियों ने कहा कि उसने अपने अकाउंट की जानकारी किसी अनजान व्यक्ति को क्यों दी।

इस बारे में यूको बैंक की वरिष्ठ प्रबंधक इंदु शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता अपनी शिकायत साइबर ब्रांच में दर्ज करवाएं। एसएचओ दाड़लाघाट मोती सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली है।

Share from A4appleNews:

Next Post

निर्णय लेते समय सोशल मीडिया पर निर्भर न रहें युवाः सुरेश भारद्वाज

Thu Feb 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, दिल्ली नई दिल्ली में 10वीं भारतीय छात्र संसद के दौरान युवाओं को सम्बोधित करते हुए शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि शिक्षा से ज्ञान का मार्ग प्रशस्त होता है। शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षा का मुख्य उद्देश्य अच्छा नागरिक बनना और […]

You May Like

Breaking News