बड़ी खबर- हिमाचल में सब्जी मंडी, दूध वाले, पेस्टीसाइड्स, राशन अब रोजाना 7 से 1 बजे तक कर्फ्यू में उपलब्ध

एप्पल न्यूज़, शिमला
हिमाचल प्रदेश में बीते 48 घण्टों में कोरोना वायरस के 53 जांच रिपोर्ट सभी नेगेटिव आई है। वीरवार को 34 लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए थे जबकि 19 की जांच बुधवार को हुई थी। दोनों दिन सभी सैम्पल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जो प्रदेश के लिए बड़ी राहत की खबर है।

अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने बताया कि अब तक प्रदर्श में कुल 2257 लोगों निगरानी पर रख गया जिनमें से 636 लोगों ने निगरानी अवधि पूरी कर ली है। अब तक प्रदेशमे कुल 133 लोगों की कोरोना जांच की गई है। जिनमें से 130 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 3 पॉजिटिव पाए गए। जिनमे5 से एक की मौत हो गई जबकि 2 का उपचार जारी है। उन्होंने लोगों से जारी दिशा निर्देशों का पालन कर सहयोग की अपील की है।


उधर प्रशासन ने प्रदेश के सभी कार्यलयों को 31 मार्च तक बन्द रखने के निर्देश जारी किया है लेकिन आपातकालीन सेवाएं जारी रहेगी। कोरोना के नेगेटिव मामले आने से बड़ी राहत के बाद कर्फ्यू में बड़ी ढील देने का फैसला लिया है।
जिसके तहत सीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक में फैसला लिया गया कि समूचे प्रदेश मे कर्फ्यू में सुबह 7 बजे दोपहर 1 बजे तक ढील दी जाएगी। ताकि लोगों को आवश्यक सामग्री खरीदने में दिक्कत न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

28 मार्च से हिमाचल में अब रोजाना 3 घंटे होगी कर्फ्यू में ढील, जिला DC करेंगे समय तय

Fri Mar 27 , 2020
एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री ने सभी उपायुक्तों को शहरी क्षेत्र/ज़िला मुख्यालयों में कर्फ़्यू की अवधि में जनता को उनके घर पर ही आवश्यक वस्तुओं को पहुँचाने के विकल्प तलाशने के दिये आदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज सभी ज़िलाधीशों से विडीओ कॉनफ़्रैन्स कर कोरोना वाइरस की स्थिति का जायज़ा लिया […]

Breaking News