IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘कमरुनाग’ पूजा स्थल में खाई एकजुटता की “सौगन्ध”- टिकट आवंटन के बाद नाचन  कांग्रेस में बगावती सुरों को काबू करने का कांग्रेस आलाकमान का अनूठा तरीका

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार, गोहर मंडी

नाचन विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की टिकट के चाहवानों होड़ है। टिकट न मिलने पर यहां बगावत के सुर कांग्रेस को औंधे मुंह गिरा सकते हैं, जिसका फायदा सीधे भाजपा को होगा।  ऐसे में बगावती सुरों को काबू में करने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने अनोखी तरीका निकाला है।

  टिकट के चाहवानों को बड़ा देव कमरूनाग के दरबार में सौगंध दिलवाई जा रही है कि टिकट मिलने न मिले एकजुटता से चुनाव लड़ेंगे और बागावत नहीं करेंगे।

देव सौगंध का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टिकट के चाहवान नाचन कांग्रेस प्रभारी शेष राम आजाद की मौजूदगी में बड़ा देव कमरुनाग के धंग्यारा गलु स्थित पूजा स्थल (थाना) में बड़ा देव कमरुनाग के पूर्व गूर नीलमणि से चावल ( पत्र्यावल) लेने के साथ एकजुटता से चुनावों में साथ चलने के लिए देव कमरुनाग की सौगन्ध खाते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में नाचन कांग्रेस के इन नेताओं में पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लाल सिंह, कौशल, संजू डोगरा, ब्रम्हदास चौहान, शिवानी चौहान, फत्ता राम और अन्य नेता देव कमरुनाग की सौगंध खाकर आगामी विस् चुनावों में एक जुटता से चलने का प्रण ले रहे हैं।

उधर, कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि यह वीडियो कुछ दिन पुराना है। बता दें कि नाचन कांग्रेस हमेशा खींचातानी में विस चुनावों में पिछड़ जाती रही है।

यही कारण है कि पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा के बाद लगातार दो बार नाचन के विधायक विनोद कुमार ने नाचन से विजय पताका लहराया है।

इस बार यह चूक न हो इसके लिए नाचन कांग्रेस के टिकटार्थियों और नेताओं ने बोस चुनावों में एक साथ चलने के लिए देव सौगन्ध खाई है।

नाचन कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी लाल सिंह कौशल ने माना है कि नाचन के सभी कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों ने आगामी विस् चुनावों में जीत दर्ज करने के लिए बड़ा देव कमरुनाग की सौगन्ध खाई है।

देव कमरुनाग के पूर्व गूर नीलमणि ने पुष्टि करते हुए बताया कि नाचन कांग्रेस के नेता धंग्यारा गलु आए थे। नेताओं की मांग पर देवता के चावल देकर इन्हें एकजुटता की कसम खिलाई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा बोली-कांग्रेस ने किए देश के टुकड़े, भारत जोड़ो यात्रा एक ढोंग

Tue Sep 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं की उनको हिमाचल की भाजपा सरकार के विकास कार्य नजर नहीं आते हैं। ठीक वैसे ही, जैसे कांग्रेस को हाल के वर्षों में पार्टी छोड़ने वाले अपने ही वरिष्ठ नेता नजर नहीं आते। भारत […]

You May Like

Breaking News