हिमाचल में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा अभी तक 9.68 लाख मास्क निर्मित, बिंदल ने सीएम के समक्ष रखी समस्याएं

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने बताया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की वीडियो कंफ्रेसिंग के माध्यम से बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के बारे में कोरोना महामारी से निपटने के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा हुई।

\"\"

पार्टी पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना से निपटने के लिए किए जा रहे प्रबन्धों पर संतोष जताते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बधाई दी। भाजपा ने कहा कि हिमाचल में लॉक डाउन, कफर्यू और सोशल डिस्टेंसिंग के की अनुपालना के कारण आज हिमाचल के लोग अपने आपको अधिक सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। भाजपा ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों की समस्याओं को मुख्यमंत्री से सांझा किया, जिसका समाधान करने का आश्वासन जय राम ठाकुर ने दिया। 

डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि कोरोना की जंग में फेस कवर, सेनेटाईजर और सोशल डिस्टेंसिंग कारगर हथियार की तरह इस्तेमाल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार के साथ पार्टी पूरी तरह मुस्तैदी से कार्य कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नडडा जी के मार्गदर्शन में प्रदेश में अभी तक 9,68,245, फेस बनाकर वितरित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की हमारी महिला मोर्चा की बहनें ग्रामीण क्षेत्रों में फेस कवर बांटने और सेनेटाईजेशन के कार्य में जुटी हैं।

उन्होंने प्रदेश के लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारा प्रदेश शांतिप्रिय प्रदेश है और हमारे नागरिक लॉकडाउन और कफर्यू का पूरी तरह पालन कर रहे हैं जिससे प्रदेश के लोग अपने आपको अधिक सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।डा. बिन्दल ने कहा कि प्रदेश में फसल की कटाई के कार्य को गति प्रदान करने के लिए प्रबन्धों और प्रयासों को और तीव्र किया जा रहा है। प्रदेश सरकार ने केन्द्र सरकार से  प्राप्त गाईडलाईन के अनुरूप खेती बाड़ी और फसल कटाई के कार्य को किसी भी प्रकार की बाधा से मुक्त रखने का प्रावधान किया गया है।

उन्होंने कहा कि किसानों की हर समस्या का समाधन सरकार और पार्टी संगठन पर सुनिश्चित किया जा रहा है।डा. बिन्दल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता तन, मन और धन के साथ कोरोना महामारी के विरूद्ध देश और प्रदेश के लोगों की लड़ाई रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के विरूद्ध भाजपा कार्यकर्ताओं का हौंसला ऊंचा है और हर हाल में हम इस जंग को जीतेंगे। 

डा. राजीव बिन्दल ने बताया कि प्रदेश में अभी तक 3,10,864 भोजन पैकेट, 81,650  मोदी राशन किट के अलावा पीएम केयरस: 1,38,89,069 रुपये सीएम एचपी कोविड-19 फंड: 4,53,97,321 रुपये  की राशि जमा की गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सिरमौर में दवाइयों की दुकानों/स्टोर को खोलने की समय सीमा में दी छूट

Fri Apr 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, सिरमौर (डॉ प्रखर गुप्ता) जिला प्रशासन सिरमौर द्वारा कोविड-19 लॉकडाउन के तहत 20 अप्रैल तथा 21 अप्रैल 2020 को जारी किए गये आदेशों मे आंशिक सशोधन किया गया है। संशोधन के अनुसार जो समय अवधि 20 अप्रैल 2020 के आदेशों के मुताबिक विभिन्न श्रेणी की दुकानों को खोलने […]

Breaking News