IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिकारी खुद हुआ शिकार- जंगल में अज्ञात शिकारी की गोली से युवक की मौत

एप्पल न्यूज़, कांगड़ा
हिमाचल के कांगड़ा जिले के नूरपुर पुलिस थाना के तहत हटली-जंबाला पंचायत के एक युवक की साथ लगते घलूं के जंगल में किसी अज्ञात शिकारी की गोली लगने से मौत हो गई।

मृतक तरसेम लाल (35) पुत्र हरनाम सिंह गांव हटली जंबाला का रहने वाला था। पुलिस ने धारा 304, 336, 269, 27 0, 188 व 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि तरसेम शुक्रवार दोपहर को घर से अपने रिश्तेदारी में चौकी (मिलख) के लिए निकला था और घर से जाते समय संदूक से अपनी राइफल भी संग ले गया। जहां घलूं (चौकी) में रिश्तेदार शाम को घास लेने के निकले तो तरसेम अपनी बंदूक लेकर जंगल की ओर शिकार के लिए चला गया।

देर शाम रिश्तेदार के घर नहीं पहुंचने पर मदन लाल उसे देखने गया और उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की। इसी दौरान जंगल में झाडियों में मोबाइल फोन की रिंग बजने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो युवक गोली लगने से मुंह के बल नीचे घायल पड़ा था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जंगल से उठाकर घर ले आए और इसकी सूचना उसके परिवार वालों और अपनी पंचायत के उपप्रधान को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया।

इस बीच शुक्रवार रात को तरसेम को इलाज के लिए नूरपुर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे टांडा रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजन उसे पठानकोट निजी अस्पताल ले गए। जहां देर रात तरसेम ने दम तोड़ दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला से अन्य जिलों में जाने के लिए covidepass.hp.gov.in के माध्यम से लें अनुमति या करें इन नम्बरों पर कॉल

Sat Apr 25 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला  जिला दण्डाधिकारी शिमला अमित कश्यप ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा खाद्य आपूर्ति एवं अन्य सेवाओं व कोविड-19 से संबंधित शिकायतों, सूचनाओं व जानकारी प्राप्त करने के लिए जिला में विभिन्न हेल्पलाईन नम्बर जारी किए गए हैं। उन्होंने शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले जनप्रतिनिधियों व स्वैच्छिक […]

You May Like

Breaking News