IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

संजय अवस्थी ने पलोग में की जनसभा, पेयजल और बिजली सम्बन्धी समस्याओं का जल्द होगा निपटारा

एप्पल न्यूज़, अर्की

विधायक जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत विधानसभा क्षेत्र अर्की के विधायक संजय अवस्थी ने ग्राम पंचायत पलोग में स्थानीय जनता की एक जन-सभा में भाग लिया। स्थानीय महिला मण्डल की महिलाओं ने स्वागत गीत से विधायक अर्की का स्वागत किया ।

कार्यक्रम में विधायक अर्की संजय अवस्थी द्वारा शंकर लाल वरिष्ठ कांग्रेसी एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य को सम्मानित किया गया । ग्राम पंचायत प्रधान नरेंद्र कुमार ने विधायक समक्ष स्थानीय पेयजल और बिजली विभाग की समस्याओं को उठाया ।

अवस्थी ने अपने सम्बोधन में कहा कि क्षेत्र स्थानीय जनता का विकास कार्यों हेतु जागरूक होना आवश्यक है और मुझे खुशी है कि पलाेग पंचायत को जनता जागरूक है और विकास कार्यों को करवाने के लिए निरंतर मेरे संपर्क में है ।

विधायक ने समस्याओं को सुनते हुए कहा की पेयजल स्कीम मांझू को विधायक प्राथमिकता में पूरा किया जाएगा । पंचायत भवन के डंगे निर्माण हेतु के लिए 50 हजार रुपए और पेयजल स्कीम में मोटर की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया ।

प्रत्येक महिला महिला मण्डल नेर, ब्यूली और मांझू 50-50 हजार विधायक निधि द्वारा और महिला मण्डल कावली के लिए 11 हजार, सुभाष युवा मंडल कुफरी के लिए 11 हजार धन राशि विधायक ऐच्छिक निधि से देने की घोषणा की ।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश कश्यप, शंकर लाल शर्मा, युवा कांग्रेस अर्की कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत वर्मा, रोशन वर्मा, धर्मपाल, अनुज गुप्ता, नरेंद्र कुमार, तिलक राज, देवेंद्र शर्मा, प्रेम शर्मा, सुनीता, कांता, तारा चंद, मस्त राम,राम चंद, ओम प्रकाश, जीत राम, राम सिंह आदि मोजूद रहे.

हेमंत वर्मा ।

Share from A4appleNews:

Next Post

25 को पेन डाऊन हड़‌ताल पर जायेंगे विकास खण्ड आनी के जिला परिषद कर्मचारी

Mon Jun 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी जिला परिषद कर्मचारी महासंघ विकास खण्ड आनी इकाई की एक बैठक गत दिनों वीरवार को विकास खण्ड आनी के सभागार में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रधान ईश्वर सिंह ने की। बैठक में विकास खण्ड आनी के सभी पंचायत सचिव,सहायक अभियंता और तकनीकी […]

You May Like