IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिक्षा मंत्री ने संजौली में कोरोना वाॅरियर्स को किए फेस शिल्ड व एक हजार लोगों को वितरित किया राशन

6

एप्पल न्यूज़, शिमला
शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने वीरवार को संजौली शिमला में कोरोना वाॅरियर्स को पुलिस क्लब एवं नशा निवारण समिति ढली द्वारा निर्मित किए गए फेस शिल्ड वितरित किए।

\"\"


उन्होंने बताया कि संकट के इस काल में विभिन्न क्षेत्रों के तहत लोगों द्वारा अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया जा रहा है, जिसमें सफाई, स्वास्थ्य कर्मचारी इत्यादि शामिल है। इसके साथ-साथ पुलिस प्रशासन द्वारा भी इस घड़ी में सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं, जो अपने आप को जोखिम में डालकर मानवता की सेवा कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि कर्फ्यू को लागू करने का पहला कार्य पुलिस विभाग कहां है तथा इसके साथ-साथ पुलिस के जवानों द्वारा जरूरतमंदों में राशन भी वितरित करते देखा गया है।
उन्होंने बताया कि शिमला संजौली में पुलिस क्लब एवं नशा निवारण समिति ढली द्वारा मानवता की सेवा में लगे पुलिस के जवानों को फेस शिल्ड वितरित किए गए। फेस शिल्ड लगाने से कोरोना वाॅरियर्स को किसी नुकसानदायक कीटाणु के सीधे संपर्क में आने से रोकने में सहायता करेगा।
सामाजिक संस्था द्वारा निरंतर विभिन्न सामाजिक कार्य किए जाते हैं। कोरोना महामारी के चलते संस्था द्वारा लगभग 1000 जरूरतमंदों लोगों में राशन भी वितरित किया गया है तथा आने वाले समय में भी जरूरतमंदों में राशन वितरित किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रशासन को जानकारी न देने वाले बाहरी राज्यों से आये लोगों पर होगी कठोर कार्यवाही: डीजीपी

Thu Apr 30 , 2020
एक सप्ताह से हिमाचल में नही आया कोई भी कोरोना का नया मामला, लेकिन देश में स्थित चिंताजनक एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश के डीजीपी सीताराम मरडी ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान मे 10 क्रोना पॉजिटिव लोग उपचाराधीन हैं जबकि 25 लोग ठीक हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि […]

You May Like