IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

\’सावधानी हटी दुर्घटना घटी’ जैसे विषय पर 5000 वीसी करेगी भाजपा- भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने जिला शिमला अध्यक्ष रवि मेहता की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी शिमला ग्रामीण मण्डल की वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक की। सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से वार्तालाप किया।

\"\"

कोरोना की जंग में कार्यकर्ताओं के प्रयास अत्यंत सराहनीय हैं। भाजपा प्रदेश के हर गांव के हर व्यक्ति को ‘‘दो गज की दूरी है बहुत जरूरी, फेस कवर लगाएं सुरक्षा पायें, सावधानी हटी दुर्घटना घटी’’ तीन विषयों पर सजग करेगी। इसके लिए भाजपा ने 5000 से ज्यादा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करने का लक्ष्य रखा है।
हिमाचल प्रदेश सरकार ने मनरेगा की तरह शहर में भी मुख्यमंत्री शहरी आजीविका गारंटी योजना (MMSAGY)का शुभारंभ कर देश मे पहली ऐसी योजना है जिसका शुभारंभ प्रदेश सरकार ने किया है।

इस योजना के तहत मजदूरों को 120 दिन का रोजगार देना अनिवार्य होगा। तथा प्रतिदिन मिनिमम दिहाड़ी 275 रुपये देना होगा। रोजगार नही मिलने पर 75 रुपये रोजगार भत्ता देना होगा, यदि किसी को रोजगार नही मिला।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम सरकार स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर पूरी तरह असफल, नोडल ऑफिसर नहीं निभा रहे दायित्व- विक्रमादित्य

Tue May 12 , 2020
शर्मा जी, एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर कोरोना माहमारी से स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर पूरी तरह असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार के पास इस माहमारी को लेकर एग्जिट प्लान तो दूर की बात है इसके पास अभी तक अन्य […]

You May Like

Breaking News