IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

संकल्प अध्ययन वृत व ठाकुर नारायण मंदिर न्यास रामपुर बुशहर द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित

 एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

संकल्प अध्ययन वृत रामपुर व ठाकुर नारायण मंदिर न्यास ने मंदिर परिसर रामपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। सोमवार को सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन के नियमों का पालन के बीच रामपुर के एसडीएम नरेंद्र चौहान ने शिविर का विधिवत उद्घाटन किया। रक्तदान शिविर में स्वयंसेवकों ने रक्त दान में बढ़चढ़ कर भाग लिया।

\"\"

महात्मागान्धी चिकित्सा परिसर खनेरी रामपुर की ब्लड बैंक टीम ने प्रभारी डॉ पदम शर्मा की अगुवाई में सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन के नियमों का अनुसरण करते हुए रक्तदातों से रक्त कोरोना काल में लॉकडाउन और कर्फ्यू के कारण अस्पतालों में रक्त की कमी को देखते हुए लगाए गए रक्तदान शिविर में दान किए गए रक्त को आपातकाल स्थिति में लोगों को जीवन दान देने का कार्य करेगा। 

एसडीएम रामपुर नरेंद्र चौहन ने संकल्प अध्ययन वृत व ठाकुर नारायण न्यास की कोरोना महामारी के दौरान प्रशासन और जनता की सहायता को किए जा रहे कार्यों को सराहना की। उन्होंने सभी स्वयंसेवी संस्थाओं से महामारी से लड़ाई में सरकार का सहयोग के लिए आगे आने की अपील भी की। ठाकुर सत्यानारायण न्यास के महासचिव विनय शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में अस्पतालों में खून की कमी को पुरा करने के उद्देश्य से रक्तदान शिविर लगया गया है। ताकि इमरजेंसी में लोगों का जीवन सुरक्षित किया जा सके।

ब्लड बैंक के पर प्रभारी डॉ पदम शर्मा ने बताया लोगों ने 60 यूनिट रक्त दान किया है। इस का प्रयोग खनेरी अस्पताल और आईजीएमसी शिमला में किया जाएगा।

इस अवसर पर मन्दिर न्यास के उपाध्यक्ष रोशन चौधरी, मदन भारती, महासचिव विनय शर्मा, कोषाध्यक्ष राजीव अग्रवाल, वीएचपी प्रांत मंत्री देव कुमार नेगी, अश्वनी सोनी, चन्द्रकांत, उमा दत्त भारद्वाज, रामपुर विभाग प्रचार प्रताप सम्याल, चन्द्र कांत, अनिल वर्मा, प्रताप नेगी,  प्रवीण गुप्ता जिला  वाह जीव राम रोष्टा, नगर कार्यवाह अजय शर्मा, लक्ष्मण, तरुण कुमार, संकल्प अध्ययन वृत रजत वर्मा, कर्णपाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष भीम सेन ठाकुर, केवल राम बुशहरी, बृज लाल,अनिल चौहान, यशपाल, बाबूराम, दिनेश खमराल, रविकांत, मोंटी लियान्टु, डॉक्टर पदम् शर्मा, डॉ सुनील सहित कई लोग सहयोग को मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कोविड संकट में भाजपा का भ्रष्टाचार शर्मनाक, अब इस पर चुप क्यों हैं मुख्यमंत्री..?- पाटिल

Mon May 25 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि हेल्थ डायरेक्टर के वायरल ऑडियो सामने आने के बाद यह पूरी तरह सपष्ट हो गया है कि सरकार व सिस्टम ऊपर से नीचे तक पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। प्रभारी […]

You May Like

Breaking News