IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर में शहर के बीचो बीच सिरफिरे ने फूँक डाला पुराना मकान, CCTV में कैद हुई वारदात- तलाश जारी

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर में शहर के बीचोबीच एक शख्स ने एक पुराने मकान को आग लगाकर फूँक डाला। वाक़या शुक्रवार देर रात का है जब शहर की पुलिस चौकी के बिल्कुल सामने एक पुराने मकान में आग लग गई।
अचानक लगी इस आग की सूचना किसी पड़ोसी ने देखी और तुरन्त फायर ब्रिगेड को फोन कर सूचित किया जिस पर फायर ब्रिगेड कर्मियों ने तुरन्त इस आग पर काबू पा लिया और बाजार को जलने से बचा लिया।


समय रहते इस आग पर काबू न पाया जाता तो आसपास कपड़े, रेडीमेड और अन्य दुकानों को भी भारी नुकसान पहुंच सकता था।
शनिवार सुबह जब पास की एक दुकान का मालिक पहुंचा तो आगजनी की इस घटना का पता चला। उसने तुरन्त अपने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि रात करीब साढ़े बारह बजे एक युवक हाथ मे कुछ गैलन में लेकर उस पुराने मकान में घुसा था और करीब 4-5 मिनट अंदर रहने के बाद बाहर निकला तो उस समय हल्की सी आग की लपटें दिखने लगे गई थी।

वो शख्स बाहर निकला टोपी पहनी और मुंह छुपाता हुआ भाग गया। इस बात से अनजान कि सामने पुलिस चौकी भी है और आसपास किसी भी दुकान में सीसीटीवी कैमरा भी हो सकता है।
हैरानी इस बात की कि चौकी में लगा सीसीटीवी कैमरा खराब पड़ा है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आग लगने वाले युवक की तलाश की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

वेतन विसंगतियों को शीघ्र दुरुस्त करें सरकार, महासंघ ने प्रदेशव्यापी आंदोलन की दी चेतावनी

Sun Mar 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश संयुक्त कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों ने हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों को छठवें वेतन आयोग से हो रहे नुकसान और उस पर सरकार की उदासीनता पर चिंता व्यक्त की है। महासंघ की तरफ से स्पष्ट किया गया कि छठे वेतन आयोग के लागू होने से हिमाचल […]

You May Like

Breaking News