IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM जयराम का ऐलान- हिमाचल में यदि इसी रफ्तार से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते रहे तो लगेगी बंदिशें

एप्पल न्यूज़, शिमला

विश्व भर में कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए डब्ल्यूएचओ ने रेड अलर्ट की चेतावनी जारी की है तो वही बीते 24 घंटों में भारतवर्ष में भी 13 फ़ीसदी से ज्यादा औमिकरोन के मामले सामने आए हैं।

वहीं हिमाचल प्रदेश में इस वैश्विक महामारी तथा तीसरी लहर औमिकरोन के संक्रमण से अछूता नहीं रहा है हिमाचल प्रदेश में भी मंडी तथा हमीरपुर के दो मामले सामने आए हैं।

जयराम ठाकुर ने दिल्ली दौरे से लौटते ही यह संकेत दिए हैं कि यदि हिमाचल प्रदेश में भी इसी रफ्तार से औमिकरोन तथा कोरोना के मामले बढ़ते है तो आने वाले समय मे नई बंदिशों को लगाने के लिए प्रदेश सरकार करेंगी ।

वही नववर्ष के अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रदान की साथ ही साथ उन्होंने कहा कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर कोरोना के प्रोटोकॉल के नियमों को पालन करते नववर्ष मनाएं ।

Share from A4appleNews:

Next Post

ब्रेकिंग- कोरोना 'बम' की दहशत के बीच शिमला रिज व माल रोड किया खाली, धारा 144 लगाई, बम्ब निरोधक दस्ता व पुलिस तैनात, IG भी रिज पर

Fri Dec 31 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला नए साल के जशन के चलते शिमला के माल रोड और रिज पर उमड़ी भीड़ को देखते हुए धारा 144 लगा दी गई है। रिज मैदान को ख़ाली करवा दिया गया है। पर्यटकों को अपने होटलों में वापिस जाने को कहा गया है। प्रशासन इसका कारण कोरोना […]

You May Like

Breaking News