IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस किसानों, बागवानों, आढ़तियों व टांस्पोर्टरों के साथ, सीएम से मिल सुलझाएंगे समस्याएं-राठौर

1

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने किसानों, बागवानों, आढ़तियों व टांस्पोर्टरों को आश्वासन दिया है कि उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए वह पूरी तरह प्रयासरत है।उन्होंने कहा है कि इस बारे उन्होंने मुख्यमंत्री से भेंट कर इसके निदान पर विस्तृत चर्चा की है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार जल्द ही फसलों के नुकसान का आंकलन कर किसानों, बागवानों को कोई आर्थिक सहायता प्रदान करेगी।

\"\"


राठौर ने हाल ही में बेमोसमी बारिश व ओलावृष्टि से हुए फसलों के नुकसान पर अपनी चिंता प्रकट करते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों बागवानों के साथ खड़ी है,उनके फसलों के नुकसान की हर संभव मदद सरकार से करवाई जाएगी।
आज पराला सब्जी मंडी में सब्जी उत्पादकों, बागवानों की समस्याओं का स्वम् आंकलन करते हुए किसानों, बागवानों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए राठौर ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए कांग्रेस उनके साथ खड़ी है।
राठौर ने कहा कि उन्होंने सरकार से सेब सीजन से पहले ही पर्याप्त मात्रा में कार्टन और ट्रे बागवानों को उपलब्ध करवाने का भी सरकार से आग्रह किया है,जिससे उन्हें कोई समस्या पैदा न हो।उन्होंने कहा कि सेब सीजन में आढ़तियों व लदानीयो की संभावित समस्याओं को देखते हुए भी एचपीएमसी से इसके उचित विपणन की मांग भी उन्होंने सरकार से की है।
इससे पूर्व राठौर ने बासा, सैंज में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भेंट करते हुए आपसी कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया।
राठौर ने इस से पूर्व ठियोग रियासत के राणा शरदुल चंद व कवंर भीम सिंह से भेंट कर उनके पिता राणा कीर्ति सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया,जिनका निधन हाल ही में देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान हुआ था।
इस दौरान उनके साथ ठियोग ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र सिंह कवंर ,पूर्व प्रधान रिजपाल चौहान ,सत्य गाजटा,प्रेम पांडेय, भोपाल चौहान,कवंर गोबिंद सिंह व कई अन्य पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

बागवानी गतिविधियों को दिया जाएगा विशेष बल: डीसी

Tue Jun 2 , 2020
एप्पल न्यूज़, कुल्लूबागवानी कुल्लू जिला के लोगों का मुख्य व्यवसाय है और जिला की आर्थिकी में बागवानी का महत्वपूर्ण योगदान है। आगामी 15 जून से जिला में अनेक प्रकार के फल बाजार के लिए तैयार हो जाएंगे। यह बात उपायुक्त डाॅ. ऋचा वर्मा ने सोमवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित […]

You May Like

Breaking News