IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा के स्वास्थ्य घोटाले ने खोली सरकार की पोल: युवा कांग्रेस नावर

एप्पल न्यूज़, कोटखाई

वैश्विक महामारी की आड़ में हुए स्वास्थ्य घोटाले ने भाजपा के बड़े-2 दावों की पोल खोल कर रख दी हैं जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम हैं। यह बात ब्लॉक युवा कांग्रेस नावर के अध्यक्ष अर्पित राठौर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि पिछले ढाई वर्षो के कार्यकाल में भाजपा सरकार में अफसरशाही बेलगाम हो गई है और भाजपा नेताओं की मिलीभगत से भ्रष्टाचार करने में मशगूल हैं।

\"\"

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की कथित संलिप्तता से भाजपा की असलियत से पर्दा हट गया हैं। एक ओर जहां पूरा विश्व कोरोना के खिलाफ़ लड़ने के लिए आगे आया हैं वही प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के घोटाले ने मानवता को शर्मसार किया हैं। उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री में थोड़ी भी नैतिकता बची हैं तो वे तुरंत अपने पद से इस्तीफ़ा दे।

जुब्बल कोटखाई के वर्तमान विधायक सरकारी ठेकेदारों और मंदिरों से कोरोना के नाम पर उगाही कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर भाजपा के आला के नेता कोरोना महामारी की आड़ में करोड़ों रुपए का घोटाला कर रहे हैं।

युवा कांग्रेस ने कथित स्वास्थ्य घोटाले की निष्पक्ष जांच कराने हेतु नायाब तहसीलदार टिक्कर रणबीर ठाकुर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। टिक्कर तहसील की 8 पंचायतों से युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका।

अर्पित राठौर ने भारत-चीन सीमा पर शहीद 20 सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और नावर की जनता से अनुरोध किया कि चीन की वस्तुओं का बहिष्कार करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री शहरी आजीविका गारंटी योजना के तहत 300 व्यक्तियों को मिला रोजगार

Sun Jun 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाशहरी विकास विभाग के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री शहरी आजीविका गारंटी योजना के तहत 300 व्यक्तियों को रोजगार उपलब्ध करवाया गया है। उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत 900 व्यक्तियों ने रोजगार प्राप्त करने के लिए अपने को पंजीकृत करवाया है। इन सभी व्यक्तियों […]

You May Like