दिव्या मामला- परिजनों ने पुलिस कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, आरोपियों को बेल दी तो सड़कों पर उतरेगी जनता

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
दिव्या आत्महत्या मामले में पुलिस द्वारा की गई जांच पर परिजनों ने कई सवाल उठाए हैं। रामपुर बुशहर में पत्रकार वार्ता कर उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा शुरू में जांच सही तरीके से नहीं की गई। जिसमें अब कई गलतियां सामने आ रही है। अभियुक्त भी नौ दिनों तक गायब रहे जबकि उससे पहले वे उसी बिल्डिंग में थे लेकिन अब उन से पूछताछ की गई और न ही उन्हें हिरासत में लिया गया।

दिव्य के मामा वीरेंद्र भलुनी ने कहा कि डीएसपी रामपुर को बार बार बोलने पर भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके अतिरिक्त आस पड़ोस के लोगों से भी कोई पूछताछ नहीं की गई। जबकि इससे पहले भी पुलिस चौकी में इनके खिलाफ केस भी दर्ज हुए हैं। उन्होंने शक जताया कि पुलिस ढुल मूल रवैया अपना कर केस का रफा दफा करने के चक्कर में है।


परिजनों ने नए जांच अधिकारी से अपील की कि सभी साक्ष्यों की अच्छी तरह से जांच की जाए और जो साक्ष्य मिट गए या किसी ने मिटाए उन्हें भी दोबारा से रिवाईव कर जांच की जाए। इसके अतिरिक्त जो अभियुक्त हैं उन्हें पुलिस रिमांड में लें, ताकि उनसे पूछताछ की जाए। उन्होंने डीएसपी के स्थानांतरण की मांग भी प्रदेश सरकार और प्रशासन से की।
दिव्या के परिजनों ने सरकार और प्रशासन से मांग की कि अभियुक्तों को बेल न मिले और यदि ऐसा होता है तो हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर आकर रोष प्रदर्शन करेगें। इस मौके पर दिव्या के पिता प्रेमनाथ शर्मा और संजय मेहता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अफवाहों के सहारे स्वास्थ्य विभाग ने पॉजीटिव युवक के घर चिपकाया कोविड का पोस्टर, आहत परिवार ले सकता है कोर्ट का सहारा

Mon Jun 29 , 2020
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर घुमारवी उपमड़ल मे गत कुछ दिन पहले पॉजिटिव आए युवक के घर अफवाहों के सहारे स्वास्थ्य विभाग ने कोविड का पोस्टर चपकाया गया है जिससे प्रतिष्ठित परिवार के लोग आहात हैं ।परिवार के सदस्यों मे इनके दो युवक गत कुछ दिनों पहले 15 तारीख को […]

Breaking News